जिंदगी

S*X के दौरान पार्टनर के साथ किया गया ये काम मचा देगा धमाल, मजा आएगा भरपूर..

Related image

अपने पार्टनर के साथ अच्छा रिलेशन हमे एक-दूसरे के ज्यादा करीब लाता है. पार्टनर के साथ किया गया प्यार  एक ऐसी क्रिया है जिसमें कपल में प्यार बढ़ जाता है जिसके बाद वो एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं. इसलिए यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरें, और संभोग के दौरान ऐसा कुछ न करें जिससे कि आपकी पार्टनर असहज महसूस करे. आप को बता दे   सेक्स में सबसे अहम होती है सेक्स संतुष्टि जिससे आप सेक्स का भरपूर ले पाते हैं. अगर ऐसा नहीं होता है तो आप सेक्स का आनद नहीं ले पाते और पार्टनर को खुश नहीं रख पाते. जब सेक्स में संतुष्टि प्राप्त हो तो इसे ऑर्गेज्म या चरमसुख स्थिति कहा जाता है

. महिलाओं में यह स्थिति आने में पुरुषों की तुलना में ज्यादा समय लगता है. जिससे बहुत सी महिलाये इस सुख से वंचित रह जाती है. एक बेहतर ऑर्गेज्म ना सिर्फ सेक्स के लिए बेहतर है बल्कि यह शरीर के लिए भी फायदेमंद होता है. महिलायों को संतुष्ट करना थोड़ा सा मुश्किल होता है. लेकिन ये बातें याद रखेंत तो अच्छे से कर पाएंगे सेक्स.

* फोरप्ले: अपनी महिला साथी को उत्तेजित करने के लिए किस करना, सहलाना और कई अन्य हरकत है जिनसे उसको उतेजित किया जा सकता है. महिला को काफी देर तक उतेजित होने के बाद ऑर्गेज्म तक पहुंचने में आसानी होती है.

* वीक प्वाइंट: महिलाओं की छाती, प्राइवेट पार्ट्स के आस-पास का एरिया, गर्दन, होंठ या कान के पीछे का हिस्सा सेक्स के नजरिए में सटीक वीक प्वाइंट है. हर महिला इन्ही वीक प्वाइंट के जरिये उतेजित होती है. पुरुषों के मामले में भी कुछ ऐसा ही है पीठ, गर्दन और प्राइवेट पार्ट्स के निचले हिस्से को अधिक सेंसिटिव माना जाता है.

* सेक्स पॉजिशन: एक नई सेक्स पॉजिशन या सेक्स से पहले की गई बातचीत आपकी परेशानी दूर करने में सहायक हो सकती है.

Back to top button