जिंदगी

पार्टनर ने साथ बेड पर ना करें ये गलतियां, साथी का मूड को जायेगा ख़राब…

बिस्तर पर ना करें ये गलतियां, नाराज़ हो जाएगी पार्टनर

ऐसा कोई इन्सान नहीं जो अपने पार्टनर के साथ प्यार के उस पल को अपनाना न चाहता हो, खास कर उस वक्त जब बात सेक्स की हो.  मगर जो बाते आज हम आपको बताते जा रहे इसे जानकर आप सच में हैरानी में आ जायेंगे. आपको शायद पता न हो मर्दों के बारे में ऐसी कई सारी चीज़ें होती हैं जो महिलाओं को पसंद नहीं आती हैं। ठीक उसी तरह, महिलाओं की भी कुछ आदतें पुरुषों को परेशान करती हैं। अगर आप अपने पार्टनर को खुश रखना चाहती हैं तो बहुत जरूरी है कि आप ध्यान रखें कि सेक्स से जुड़ी आपकी कौन-सी बात उन्हें बुरी लगती है।

सेक्स के दौरान अक्सर लड़के कुछ ऐसी गलतियां कर देते हैं जिससे लड़की नाराज़ हो जाती है. अगर आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स संबंध बना रहे हैं तो कुछ बताएं ऐसी हैं जिन्हें आपको ध्यान रखना होगा. नहीं तो गलती के कारण आपका ये पल ख़राब हो सकता है और आपकी पार्टनर आपसे रूठ सकती हैं. आइये आपको बताते हैं वो बातें जो आपको बिस्तर में काम आएंगी और अपनी पार्टनर को आप नाराज़ भी नहीं करेंगे. जान लें वो कारण –

* जब दो लोग आपस में मिलते हैं तो दोनों के बीच कई बातों पर असहमति भी होती है और कई बार तो उन्हें एक-दूसरे के व्यवहार पर गुस्सा भी आता है लेकिन साथ रहते-रहते ये आदतें खुद ही बदल जाती हैं.

* ज्यादातर लड़कियों को शिकायत होती है कि लड़के अपनी बात बताते वक्त उनसे पूरे ध्यान की उम्मीद करते हैं लेकिन जब वो कुछ कहती हैं तो वे ध्यान ही नहीं देते हैं.

* अगर आप भी उन पुरुषों में से हैं जो घर से जुड़े सारे फैसले अकेले लेते हैं, लड़कियां ऐसे लड़कों को पसंद नहीं करती हैं. लड़कियों को लगता है कि उनका पार्टनर उन्हें कमतर आंकता है और खुद को ही सर्वश्रेष्ठ मानता है.

* ये समस्या लगभग हर लड़की को होती है. उसे लगता है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसकी तारीफ नहीं करता है और न ही उसे महत्व देता है. हर लड़की उम्मीद करती है कि उसका पार्टनर सबके सामने उसकी तारीफ करे.

* ज्यादातर पुरुष अंतरंग संबंधों के तुरंत बाद सो जाते हैं. लड़कियों को लड़कों की ये आदत बहुत बुरी लगती है. उन्हें उम्मीद होती है कि उनका पार्टनर उनके साथ कुछ देर तक प्यार भरी बातें भी करें.

Back to top button