जरा हट के

तालाब के किनारे बैठकर सेल्फी ले रहा था ये लड़का, तभी हुआ कुछ ऐसा…

सेल्फी का क्रेज़ कितना जानलेवा हो रहा है यह हमने कुछ समय में देख लिया है. इस दुनिया में लगभग 95 मिलियन सेल्फी रोजाना खिंची जाती है. भारत ही नहीं पूरी दुनिया में सेल्फी का क्रेज़ लोगों के सिर चड़कर बोल रहा है. लोग अपनी तरह-तरह की सेल्फी क्लिक करते हैं. देखा जाये तो पिछले कुछ सालों से सेल्फी का चलन बहुत ज्यादा हो गया है.

जिंदगी भर का दुःख…

लोग कहीं भी जाये शादी पार्टी हो या दोस्तों के साथ घूमना हो बिना सेल्फी के उनका दिन पूरा नहीं होता. आज हम आपको एक ऐसे लड़की की कहानी बताने वाले हैं जिसे सेल्फी लेने का बहुत शौक था लेकिन उसे ये नहीं पता था कि उसका ये शौक बहुत दर्दभरा साबित होगा. भारत के मेघालय का एक लड़का जिसे अजीबोगरीब सेल्फी लेने का शौक था.

उसके इस शौक ने उसे जिंदगी भर का दुःख दे दिया. मेघालय का ये लड़का एक दिन सेल्फी लेने तालाब के किनारे गया. वो वहां जाकर तालाब के किनारे बैठ गया. हैरतअंगेज सेल्फी लेने के लिए उसने मगरमछ के सामने सेल्फी लेने के लिए सोचा. तस्वीर में आप साफ़ देख सकते हैं कि सामने से मगरमछ आ रहा है और ये लड़का पानी में हाथ डाले हुए सेल्फी ले रहा है.

इस हैरतअंगेज सेल्फी का जो खामियाजा इस लड़के को भुगतना पड़ा वो कोई नहीं सोच सकता. लोग अपनी जान की परवाह किये बिना ऐसे एडवेंचर करके सेल्फी लेने की सोच लेते हैं. इस लड़के को मगरमछ के सामने पानी में हाथ डालकर सेल्फी लेना इतना भारी पड़ गया कि उसे ये सेल्फी जिंदगी भर का दुःख दे गई.

आपको बता दें सेल्फी लेते समय पानी में मगरमछ इस लड़के का हाथ काटकर ले गया. सिर्फ एक सेल्फी लेने के चक्कर में इस लड़के को अपना हाथ गवाना पड़ा. सेल्फी का क्रेज़ लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है. आप जब भी किसी जगह पर सेल्फी लें तो आस पास जरुर देख लें. ये घटना मेघालय की बताई जा रही है लेकिन हम इस बात की पुष्टि नहीं करते कि ये घटना मेघालय की है.

Back to top button