जरा हट के

बेडरूम में सेल्फी ले रही थी सुपरस्टार, कैमरे में कैद हुआ कुछ ऐसा कि..!

आज के जमाने में शायद ही कोई ऐसा होगा जिसके पास मोबाइल न हो और वो खुद की सेल्फी न लेता हो. जी हां सेल्फी लेने का शौक तो हर किसी को होता है. पर सेल्फी लेते समय कोई ही ऐसा होगा, जो अपने आस पास की चीजों का भी ध्यान रखता हो. बरहलाल हम सेल्फी की बात इसलिए कर रहे है, क्यूकि आज इसी से संबंधित एक मामला सामने आया है. गौरतलब है, कि बीस साल की यूट्यूब स्टार वैनेसा मार्टिनेज अपने बैडरूम में खुद की सेल्फी ले रही थी. पर तभी कैमरे में कुछ ऐसा कैद हो गया जिसे देख कर उसके होश ही उड़ गए.

ऐसे में उन्होंने अपने “यूट्यूब चैनल सिम्पली नेसा” पर अपनी आपबीती शेयर करते हुए बताया कि जब वो तस्वीर ले रही थी तब अचानक उन्हें एक खतरनाक जीव की परछाई दिखाई दी. इसके इलावा वैनेसा ने बताया कि वो अपने फ्लैट में अकेली थी और ऐसे में वो अपने बैडरूम में खुद की सेल्फी ले रही थी. इसके बाद अचानक उन्हें अपने बाई तरफ एक परछाई दिखाई दी, जिसे देख कर वो काफी घबरा गयी.

 

इसके साथ ही यूट्यूब पर अपनी आपबीती शेयर करते हुए वैनेसा ने बताया कि उन्हें लगता है, कि उनके घर में भूत है. ये बात अलग है, कि कुछ समय बाद वो अपने काम में व्यस्त हो गयी. मगर जब ये तस्वीर उन्होंने अपने दोस्तों को दिखाई तो उनमे से कुछ ने कहा कि ये कोई दानव है और कुछ ने कहा कि ये किसी भूत का साया है. केवल इतना ही नहीं इसके बाद जब वैनेसा जिम जाने की तैयारी कर रही थी तभी वो जीव अचानक से उड़ कर आया और वैनेसा के हाथ पर झपट्टा मार दिया. जिसके चलते वैनेसा के हाथो पर गहरे निशान भी आ गए.

फिर इस घटना के कुछ देर बाद उन्होंने इन तस्वीरो को सोशल साइट्स पर भी शेयर किया. बता दे कि अब तक इन तस्वीरो को दस लाख से ज्यादा लोग देख चुके है. जहाँ कुछ लोग वैनेसा के घर को भूतिया घर बता रहे है, वही कुछ लोगो ने उन्हें ये घर छोड़ने की सलाह भी दी है.

Back to top button