मनोरंजन

दर्शन के लिए वैष्णों देवी पहुंचीं सैफ की बेटी, ‘पाप’ पर बोलीं बड़ी बात, देखिए Video

Image result for सारा अली खान

नई दिल्ली: फ़िल्मी जगत के जाए माने एक्टर  सैफ अली खान और अमृता सिंह  की बेटी  सारा अली खान इस नवरात्रि के मौके पर माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची हैं. सारा अली खान  का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे माता वैष्णो देवी की गुफा के दर्शन करने के लिए जा रही हैं, और अपने गाइड से बातें कर रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंड पर डाला है. एक्ट्रेस की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सारा अली खान  अपने गाइड से माता की गुफा के बारे में पूछ रही हैं. गाइड उन्हें बताता है कि जो लोग पापी होते हैं वह गुफा के अंदर नहीं जा पाते हैं. माता रानी कुछ न कुछ ऐसा कर देते हैं जिससे वे गुफा में उनके दर्शन नहीं कर पाते हैं. गाइड बताता है कि माता रानी सब जानती हैं. इस पर सारा अली खान कहती हैं, ‘माता रानी को पता होगा मैंने पाप किए हैं या नहीं.’ सारा अली खान नवरात्रि में माता के दर्शन के लिए पहुंचीं हैं. सारा अली खान ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः ‘कोई बता पाएगा मैं गुफा में जा पाऊंगी या नहीं?’

View this post on Instagram

Happy Navratri!! ⭐️🙏🎇🎊 #positivevibes #celebrations #dandiya #singanddance #jaimaatadi

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान  वैसे भी इन दिनों अपनी अगली दो फिल्मों को लेकर फिंगरक्रॉस करे हुए हैं क्योंकि ‘केदारनाथ’ बहुत ही मुश्किलों के बाद पूरी हो पाई हैं जबकि ‘सिम्बा’ दिसंबर में रिलीज होगी. ‘केदारनाथ’ में सारा अली खान की जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के साथ है तो ‘सिम्बा’ में वे रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी. ‘कॉफी विद करण’ के नए सीजन में सारा अली खान पापा सैफ अली खान के साथ शिरकत करेंगी.

Back to top button