मायानगरी

एक ही नेता के पोतों से था सारा और जाह्नवी का अफेयर, बनते-बनते रह गईं देवरानी-जेठानी

बॉलीवुड के सितारों से इश्क़ के चर्चे आते रहते है. और वर्तमान में 2 एक्ट्रेस ऐसी है जिन्होंने हाल ही में बॉलीवुड में कदम रखा है. सारा और जहान्वी के चर्चे इन दिनों बहुत ही चल रहे है. इन दोनों अभिनेत्रियों का नाम कई कलाकारों के साथ जुड़ चूका है. लेकिन यह दोनों हाल ही में राजनेताओ के घराने के लड़को को डेट कर चुकी है.

इन दोनों ने पिछले वर्ष ही बॉलीवुड में कदम रखा है. सारा अली खान की अभी तक में 2 फिल्मे आ गयी है वही जहान्वी की 1 ही फिल्म आयी है. सारा अली खान ने जब अपने रिश्ते का खुलासा किया तो वह जहान्वी से जुड़ गया था. दोनों अभिनेत्रियां एक ही घर के 2 लड़को को डेट कर चुकी है. यदि यह रिश्ता अगर शादी तक चल गया तो इन दोनों के बिच देवरानी और जेठानी का रिश्ता होगा.

कांग्रेस नेता के पोतो को डेट कर चुकी है सारा और जहान्वी

सारा अली खान ने कहा है की कोन्ग्रेस्स नेता सुशिल कुमार शिंदे के पोते वीर पहाड़िया को डेट कर चुकी है. दूसरी तरफ जहान्वी ने उनके भाई शिखर पहाड़िया को डेट करना बताया है. जहान्वी को पार्टी में भी शिखर के साथ देखा गया है और जहान्वी ने फोटो भी अपलोड किये है. ब्रेअकप के बाद जहान्वी ने फोटो डिलीट कर दी थी.

सारा और जहान्वी में है गज़ब की टक्कर

दोनों एक्ट्रेस इस समय की मशहूर एक्ट्रेस है. दोनों ही अभिनेत्रियां बोल्लोवूड में अपना नाम मशहूर करने के लिए पूरी मेहनत कर रही है. इन दोनों ने बॉलीवुड में अपना कदम 2018 में रखा है. इन दोनों के बिच बहुत ही भयानक टक्कर चल रही है. जहान्वी श्रीदेवी की बेटी है. और दूसरी तरफ बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली खान की बेटी है.

 

सारा और जहान्वी है बेस्ट फ्रेंड

यह दोनों एक्ट्रेस अपने काम से काम जितना ही बात करती है. यह दोनों एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड है. सारा ने ऐसा कई बार कहा है. सारा और जहान्वी को कई बार एक साथ समय बिताते हुए देखा है. और दोनों एक दूसरे की तारीफ़ करती है. शॉपिंग के लिए यह दोनों एक साथ जाते है.

Back to top button