मायानगरी

पुलवामा अटैक: सपना ने ऐसे दी वीरों को श्रद्धांजलि, लिखी इमोशनल बात VIDEO

 Pulwama Attack, sapna choudhary, sapna choudhary tribute, tribute to martyrs, sapna Emotional   Vid

जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले से पूरे देश के लोगो में आक्रोश है,. सड़को पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लोग लगा रहे है इस बीच  लोगों ने पाकिस्तान का पुतला फूंककर अपना गुस्सा जाहिर किया और केंद्र सरकार से आतंकवाद को जड़ से उखाड़ फेंकने की मांग की। इस बीच बॉलीवुड सेलेब्स ने भी आतंकी हमले को लेकर रोष जताया है। इस बीच हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि दी है। इस वीडियो में सपना शहीदों को याद करते हुए इमोशनल हो जाती हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी ने कहा- हम सोए हैं क्योंकि वो जागे हैं… 

सपना चौधरी ने शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा- पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को मेरी दिल से श्रद्धांजलि। हम सोए हैं क्योंकि वो जागे हैं। हमने खाना खाया है तो वो भूखे रहे हैं। उन्होंने हमें अपना परिवार समझकर अपने परिवार से अलग होकर बॉर्डर में हमारी रक्षा की है। इस बुरे वक्त में मैं उन शहीदों का परिवार बनकर उनके परिवार के साथ खड़ी हूं। ये कहते हुए सपना काफी इमोशनल भी हो गईं।

View this post on Instagram

shat shat naman hai hidustan k veer jawano ko …….. inqlam zindabad 🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना के ‘फौजी भाई’ का वीडियो वायरल…
इसी दौरान सपना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सपना दुल्हन बनकर तैयार होती दिख रही हैं तभी उनके फौजी भाई के मरने की खबर आती है। फौजी भाई के शव को देखते ही सपना चौधरी के पांव लड़खड़ाने लगते हैं। वह रोते-बिलखते हुए अपने फौजी भाई के शव के पास जाती है। इस गाने को आशु मोरखी ने गाया है। वहीं, सुरेंद्र काला ने सपना चौधरी के भाई की भूमिका निभाई है। सपना चौधरी के इस गाने का नाम विदाई है। ये पिछले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुआ था। इस गाने को अभी तक तीस लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Back to top button