मनोरंजन

सपना के दीवाने हुए मशहूर सिंगर अंकित तिवारी, बोले- सपनाजी की गलियां…’

सपना चौधरी के दीवाने हुए मशहूर सिंगर अंकित तिवारी, बोले- 'मुझको भावे सपनाजी की गलियां...'

नई दिल्ली: भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा और बॉलीवुड में अपने ठुमकों से तहलका मचा चुकीं सपना चौधरी का नया वीडियो सामने आया है. बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 11 में भले ही वह विजेता नहीं रही हो, लेकिन उन्होंने अपने काबिलियत से सभी सिनेमा इंडस्ट्री पर राज करती हुई दिखाई दे रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के पास कोई न कोई इवेंट या फिल्म के ऑफर मौजूद हैं. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी लेकर फैन्स के बीच काफी उत्सुकुता देखने को मिलती है. सपना चौधरी का वीडियो इंटरनेट पर आने पर कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाता है. फिलहाल इस बार कुछ ऐसा वीडियो आया है, जिसे देखने के बाद आप भी सपना चौधरी के दीवाने हो जाएंगे. जी हां, बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अंकित तिवारी ने उनके लिए एक इवेंट सॉन्ग डेडिकेट किया.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैन पेज ने उनका एक वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट किया है. अपलोड किये गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सिंगर अंकित तिवारी ने सपना चौधरी को लेकर अपना ही एक सॉन्ग डेडिकेट किया गया है. उन्होंने ‘गलियां तेरी गलियां…’ गाने को गाते हुए अंत में ‘मुझको भावे सपनाजी की गलियां’ लाइन अपने से जोड़ दी. यानी बॉलीवुड सिंगर भी सपना चौधरी का दीवाना होने से खुद को रोक नहीं सके. हालांकि कोई भी हो सपना चौधरी का जब जादू चलता तो हर कोई उनका दीवाना हो ही जाता है

https://www.instagram.com/p/Bn_h1PAhjAr/?utm_source=ig_embed

बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बिग बॉस से लौटने के बाद से लोकप्रियता की पायदान पर तेजी से कदमताल कर रही हैं. बॉलीवुड तक में उनका सिक्का चल रहा है. ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में उन्होंने स्पेशल सॉन्ग किए हैं. भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में भी सपना चौधरी ने अपने हाथ दिखाए हैं. यही नहीं, सपना ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं. इस तरह वे अपने फैन्स को भरपूर तरीके से एंटरटेन करने जा रही हैं.

Back to top button