मनोरंजन

हरियाणवी छोरी के आगे सारे स्टार्स चित, इस एक्ट्रेस के पति का हुआ बुरा हाल- देखें Video

सपना चौधरी के डांस के आगे चित हुईं प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर के पति को भी पछाड़ा- देखें Video

हरियाणा, पंजाब और अब यूपी में सपना चौधरी का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है उनका देशी अंदाज़ लोगो की सांसे रोक देता है, सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा देता है. इनकी लोकप्रियता के मामले में फिल्म जगत के सुपरस्टार अनिल कपूर (झक्कास) की बेटी सोनम कपूर  के पति आनंद आहूजा  को पीछे छोड़ दिया है.

सपना ने मचाया सोशल मीडिया पर लोगो को दीवाना

भोजपुरी पंजाबी-हरियाणवी  सिनेमा के साथ ही टेलीविजन और बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी  के बारे में ये बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि गूगल इंडिया  के 2018 के सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली हस्तियों के नतीजे कह रहे हैं, जिसमें सपना चौधरी ने तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई है. हालांकि इस लिस्ट में सपना चौधरी प्रियंका चोपड़ा के इंटरनेशनल सिंगर पति निक जोनास (Nick Jonas) से जरूर पीछे रह गई हैं लेकिन देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा  को देसी क्वीन सपना चौधरी ने करारी शिकस्त दी है. निक जोनास दूसरे नंबर पर रहे हैं जबकि पहले नंबर प्रिया प्रकाश वारियर ने बाजी मारी है.

https://www.instagram.com/p/BrSeptcg5Aj/?utm_source=ig_embed

हरियाणा की बांकी छोरी की बिग बॉस  में सफल पारी रही.

भोजपुरी  -पंजाबी -हरियाणवी  सिंगर-डांसर-एक्ट्रेस सपना चौधरी   ने 2017 में ‘बिग बॉस 11’ में एंट्री की थी और उसमें उन्होंने बहुत ही बिंदास रुख भी अपनाया था. सपना चौधरी बिग बॉस में बेशक टीवी एक्ट्रेस हिना खान की टीम में रही हैं, और उनसे काफी ज्यादा प्रभावित भी रहीं. लेकिन हरियाणा की बांकी छोरी की बिग बॉस  में सफल पारी रही. सपना चौधरी जब बिग बॉस के घर से बाहर आईं तो वे देश भर में जाना-पहचाना नाम बन चुकी थीं, और हर कोई इस चेहरे से वाकिफ था.

https://www.instagram.com/p/BrEW_5pgdBe/?utm_source=ig_embed

सपना चौधरी ने बॉलीवुड में ‘वीरे की वेडिंग’  और ‘नानू की जानू’ में स्पेशल सॉन्ग किए. हालांकि दोनों ही फिल्में फ्लॉप रहीं लेकिन सपना चौधरी के स्पेशल सॉन्ग रंग जमा गए. फिर तो सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में भी स्पेशल सॉन्ग किया और ये सुपरहिट रहा.

Back to top button