मायानगरी

अब हॉस्टल गर्ल बनकर सामने आयी देशी छोरी, चलाया हुस्न का जादू…

sapna choudhary english medium song

लाखों लोगों के द‍िलों पर अपने ठुमकों की वजह से राज करने वाली जानी मानी हर‍ियाणवी डांसर और स‍िंगर सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी सिनेमा में धमाल मचाने के बाद अब बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जौहर दिखाने आ गई हैं। सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स ‘ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सपना चौधरी एक पुलिस ऑफिसर का रोल अदा कर रही हैं। फिल्म के इस ट्रेलर में दोस्ती, आपसी रंजिश और जंग की कहानी को पेश किया गया है।

बताते चले  वेलेंटाइन वीक में सपना चौधरी एक से एक धमाका कर रही हैं। हाल ही में गाना तू मेरी मुमताज वायरल हुआ था और अब हॉस्‍टल गर्ल धूम मचा रहा है। यह गाना 11 फरवरी यूट्यूब पर रिलीज किया गया था जिसे अब तक दो लाख बार देखा जा चुका है। ये गाना फ‍िलहाल यूट्यूब पर 27 नंबर पर Trend कर रहा है।

इस गाने के बोल हैं ‘मैं इंग्‍लिश मीडियम पढ़ी हुई’!

तीन मिनट 28 सेकंड के इस गाने में सपना विक्‍की काजला के साथ इश्‍क फरमाती नजर आ रही हैं। इस गाने को मासूम शर्मा और एके जट्टी ने अपनी आवाज दी है। गाने का म्‍यूजिक बूटा सिंह ने दिया। गाने में सपना लाल रंग सूट सलवार पहने नजर आ रही हैं, वहीं गले में पहना काला दुपट्टा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी को यूट्यूब क्‍वीन का नाम दिया जाए, तो गलत नहीं होगा। फैंस में उनकी दीवानगी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनका कोई भी गाना रिलीज होते ही छा जाता है। उनके डांस वीडियोज चंद मिनटों में वायरल हो जाते हैं। इंस्‍टाग्राम, फेसबुक, वाट्सऐप पर उनके फोटोज छाए रहते हैं।

वेलेंटाइन डे पर शेयर किया वीडियो 
सपना चौधरी ने वेलेंटाइन डे के मौके पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में सपना चौधरी ने इस वीडियो में एक लड़की से अपने प्‍यार का इजहार करती हुई नजर आ रही हैं। सपना ने यह वीडियो एक मोबाइल से बनाया है। वीडियो में सपना चौधरी बोल रही हैं ‘मैं सबके सामने इस बात का इकरार करता हूं, वो एक भोली-सी लड़की है जिसे मैं प्यार करता हूं’। सपना ने इससे पहले उन्हें कह दू तुम्हें गाना गाते हुए वीडियो पोस्ट किया था

Back to top button