मनोरंजन

Video: सपना चौधरी की पहली फिल्म की शूटिंग पूरी, टेबल पर खड़े होकर मनाया जश्न

सपना चौधरी ने बार टेबल पर खड़े होकर लगाए ठुमके, ऐसे खत्म की डेब्यू फिल्म की शूटिंग... देखें Video

मुंबई। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी बार टेबल पर ठुकमे लगाती नजर आ रही हैं। दरअसल सपना चौधरी बॉलीवुड में बतौर हीरोइन डेब्यू करने जा रही हैं। जल्द ही वह फिल्म “दोस्ती के साइड इफेक्ट्स” में नजर आएंगी।

https://www.instagram.com/p/Bpey1AzA_6r/?utm_source=ig_embed

जानकारी के मुताबिक वह इस फिल्म में लीड रोल निभाएंगी। सपना की इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी नजर आएंगे। इस फिल्म का जोयाल डेनियल प्रोडक्शन कर रहे हैं और हादी अली इसके डायरेक्टर हैं।

https://www.instagram.com/p/Bpc_Ax1gES2/?utm_source=ig_embed

वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना और एक्ट्रेस अंजू जाधव दोनों ही बार टेबल पर खड़े होकर डांस करते दिख रहे हैं। कोरियोग्राफर एक्ट्रेस और सपोर्टिंग डांसर्स को गाइड कर रही हैं। शूटिंग के आखिरी दिन सपना ने जमकर मस्ती की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने को-स्टार जुबैर खान के साथ मौज-मस्ती के मूड में नजर आईं।

जुबैर खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सपना चौधरी के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने शूटिंग के खत्म होने के बारे में जानकारी दी है।

Back to top button