मनोरंजन

सपना ने कैसे बनाया लोगों को अपना दीवाना, Video आया सामने..

Image result for सपना चौधरी

नई दिल्ली: करोड़ो लोगो को अपना दीवाना बनाने वाली भोजपुरी सिनेमा में ही नहीं, बल्कि हरियाणवी , पंजाबी और बॉलीवुड में अपने डांस से तहलका मचाने वाली सपना चौधरी अब इंटरनेट पर सनसनी क्वीन बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के हजारों डांस वीडियो अपलोड किए जाते हैं, लेकिन उनसे में एक वीडियो हाल ही में काफी लाइमलाइट में आया है. सपना चौधरी   का एक फैन दावा कर रहा है कि यह उनका पहला वीडियो है और इसी वीडियो ने ने हरियाणा में नहीं बल्कि पूरे उत्तर भारत में तहलका मचा दिया था.

View this post on Instagram

Frst video spna mam ka jo spna mam i liye b sbse jyda spcl h …. ❤️❤️😘😭😭❣️❣️❣️Yhi wo dance video h jisee mam ko fame mili thi … Seriously spna mam jaisa koi nhi😘❤️❤️🔥🔥🔥🔥🔥 @itssapnachoudhary #sapnaharyanvi #sapnakasapna #sapnachoudhary #harayana #punjab #rajasthan #dance #solidbody #bigboss12 #spilitsvilla11 #mtvindia #colorstv #harayna #priyanksharma #plz_follow_us #like4like #cute_jatni #desi_patola

A post shared by sapna choudhary fc (@sapna_ka_sapna_) on

सपना चौधरी के इस वीडियो को उनके इंस्टाग्राम के एक फैनपेज पर पोस्ट किया गया है. जिसमें लिखा गया है कि इसी वीडियो की वजह से सपना चौधरी को लोकप्रियता हासिल हुई थी. इस वीडियो के बाद सपना चौधरी  की पॉपुलैरिटी धीरे-धीरे देशभर में छाने लगी. आलम यह हो गया कि सपना चौधरी का ‘तेरी आंख्या का यो काजल’  सॉन्ग आते ही यूट्यूब पर धमाल मच गया. इस गाने का जादू तो आज भी ऐसा कायम है कि जब भी यह बजता है तो लोग कदम थिरकाने से बाज नहीं आ पाते हैं.

Back to top button