मायानगरी

जब एक्सरसाइज करते वक्त ठुमके लगाने लगी देशी छोरी, VIDEO हुआ वायरल

Sapna Choudhary

नई द‍िल्‍ली. हरियाणावी डांसर सपना चौधरी का एक और वीडियो वायरल हो चुका है। इस डांस वीडियो में सपना चौधरी जिम के अंदर मौजूद लोगों को डांस करना स‍िखा रही हैं। इतना ही नहीं वीडियो में वो खुद भी इक पल का जीना गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। सपना चौधरी का ये ताजा वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

https://www.instagram.com/p/BpjCd4mgDae/?utm_source=ig_embed

वीडियो में साफ दिख रहा है कि लोगों में उनकी दीवानगी इस कदर है कि लोग उन्‍हें देखते ही जिम छोड़कर नाचने लगे। बता दे कि स्‍टेज से अपना कर‍ियर शुरू करने वाली सपना बिग बॉस के सीजन 11 का हिस्‍सा बनी थीं। इतना ही नहीं उन्‍होंने कई एलबम और भोजपुरी फ‍िल्‍मों में आइटम नंबर भी किए हैं। अब जल्‍द ही सपना चौधरी बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं।

सपना चौधरी का जन्‍म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में हुआ था। सपना बचपन से इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं लेकिन आर्थिक स्थिति के कारण उन्हें उच्च शिक्षा छोड़नी पड़ी। 2008 में सपना चौधरी के पिता का निधन हो गया था, उस समय वह सिर्फ 18 साल की थीं।

मीटू पर दिया था बयान 
हाल ही में सपना चौधरी ने पहली बार मीटू अभियान पर बात की थी। सपना ने इस अभियान को बकवास करार दिया। सपना ने कहा था कि ये बयान वाहियात है और वह इसका समर्थन नहीं करती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि ताली कभी एक हाथ से नहीं बजती है। सपना ने कहा है कि हर बार गलती स‍िर्फ लड़कों की ही नहीं होती है, लेकिन इस अभियान के बाद इस तरह का माहौल बन गया है।

Back to top button