मायानगरी

चाह कर भी सपना नहीं कर पा रही शहीदों की मदद, जानिए क्यों…

Image result for सपना चौधरी

जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले से पूरे देश के लोगो में आक्रोश है,. सड़को पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लोग लगा रहे है इस बीच  लोगों ने पाकिस्तान का पुतला फूंककर अपना गुस्सा जाहिर किया और केंद्र सरकार से आतंकवाद को जड़ से उखाड़ फेंकने की मांग की। इस बीच बॉलीवुड सेलेब्स ने भी आतंकी हमले को लेकर रोष जताया है। इस बीच हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. बताते चले  इस कठिन घड़ी में पूरा देश शहीदों के परिजनों के साथ खड़ा है. फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार जिसमे  सलमान खान, अमिताभ बच्चन, आदित्य धर, दिलजीत दोसांझ और टोटल धमाल की टीम ने शहीदों के परिवार को आर्थिक मदद पहुंचाई. मगर इस बीच  हरियाणा की स्टार डांसर सपना चौधरी भी वीर सपूतो की  की मदद करना चाहती हैं, लेकिन वे खास वजह से ऐसा नहीं कर पा रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,

बताते चले दरअसल, सपना  ने लुधियाना में एक इवेंट  शो में परफॉर्म किया था. लेकिन ऑर्गनाइजर ने अभी तक उन्हें पूरी पेमेंट नहीं की है. सपना ये पूरा पैसा शहीदों के परिवार को देना चाहती हैं. परफॉर्मेंस के लिए सपना को 8 लाख देने की बात हुई थी. लेकिन उन्हें सिर्फ 6 लाख की ही पेमेंट की गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इवेंट ऑर्गनाइजर्स के पूरा अमाउंट ना दिए जाने के बाद सपना चौधरी के भाई विकास ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

विकास चौधरी ने ही इवेंट ऑर्गनाइजर्स के साथ हुए पैसे के झोल के बारे में जानकारी दी. उन्होंने ये भी बताया कि सपना ने फैसला किया है कि वो ये सारा पैसा पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिजनों को दान करेंगी.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक

”विकास चौधरी के कहने पर हमने शिकायत दर्ज कर ली है. हालांकि सपना और उनके भाई के पास इवेंट ऑर्गनाइजर्स की कोई डिटेल नहीं है. जिस होटल में सपना और उनके भाई रुके थे वे ऑर्गनाइजर्स के नाम पर बुक नहीं था. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से ऑर्गनाइजर्स की पहचान कर रही है.”

बता दें, पुलवामा हमले के बाद सपना ने इसकी निंदा की थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी थी. उन्होंने कहा- ”इस बुरे वक्त मे मैं और पूरा भारत उन सेनानियों के साथ है. हम उन्हें इसी तरह हमेशा हर रोज याद रखेंगे. अपने परिवार से अलग रहकर उन्होंने हमारे परिवार की मदद की है.”
Back to top button