मनोरंजन

गोलियां बरसाती दिखीं हरियाणा की छोरी ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ का ट्रेलर रिलीज

सपना चौधरी (इंस्टाग्राम)

लाखों लोगों के द‍िलों पर अपने ठुमकों की वजह से राज करने वाली जानी मानी हर‍ियाणवी डांसर और स‍िंगर सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी सिनेमा में धमाल मचाने के बाद अब बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जौहर दिखाने आ गई हैं। सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स ‘ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सपना चौधरी एक पुलिस ऑफिसर का रोल अदा कर रही हैं। फिल्म के इस ट्रेलर में दोस्ती, आपसी रंजिश और जंग की कहानी को पेश किया गया है।

View this post on Instagram

being indian …….👏🏻 #desiqueen #hard #achivement #india

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

ट्रेलर की शुरुआत में सपना एक कॉलेज स्टूडेंट के रूप में नजर आईं। इसके सेकंड हाफ में सपना एक पुलिसवाले की भूमिका में नजर आ रही हैं। गुंडों पर गोलियां बरसाती भी दिखीं। इस फिल्म के टीजर में देखा गया कि सपना चार दोस्तों की कहानी लेकर आई हैं, जो जिंदगी में कुछ कर दिखाना चाहते थे लेकिन मंजिल उन्हें कहीं और ले जाती है| इससे इन्हें कई मुश्किल दौर से गुजरना पड़ता है। इस फिल्म का निर्देशन हादी अली अबरार ने किया है। फिल्म का निर्माण जोयल डेनियल ने किया है। इस फिल्म में सपना के साथ ही अभिनेता विक्रांत आनंद, जुबेर के. खान, अंजू जाधव और नील मोटवानी लीड रोल में हैं।

सपना चौधरी की यह फिल्म हरियाणा और पंजाब के अलावा बॉलीवुड फैंस के बीच भी धमाल मचाने को तैयार है। ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ आठ फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। सपना चौधरी इससे पहले बॉलीवुड में दो स्पेशल सॉन्ग ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में स्पेशल नंबर किए थे।

Back to top button