मायानगरी

मिस यूनिवर्स के साथ एक ही कमरे में रहते थे संजय दत्त, पत्नी ने पकड़ा रंगेहाथ और फिर..

कुछ दशक पहले कुछ ऐसी फिल्‍में आयी थी, जो कि आज भी काफी पसन्‍द  की जा रहा है, वहीं अगर पहले के दशक के अभिनेताओं की बात की जाये तो ऐसे कई अभिनेता थे जो कि अपने अभिनय से हम लोगों का मन मोह लिया था, इन्‍हीं में से एक बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्‍त है.

इनके संबंध में यह मानना है, कि ये उस दौर के शानदार अभिनेताओं में से एक थे। इनका नाम बॉलीवुड के सबसे बड़े स्‍टार में आता है, यह बात अलग है कि संजय दत्त की असल जिंदगी काफी विवादित रही है, आज हम एक ऐसी मशहूर अभिनेत्री के संबंध में बात करने वाले है, जो संजय दत्‍त के साथ होटल में एक ही कमरे में रहते थे, नाम जानकर हैरानी में पड़ जायेगें।

आपको बता दे कि संजय दत्‍त के लगभग 308 लड़कियों के साथ लव अफेयर रहे थे।  अब आप यही सोच रहे होगें कि आखिर इन 308 अभिनेत्रियों में ऐसी कौन सी मशहूर अभिनेत्री है?

संजय दत्‍त के अफेयर की लिस्‍ट में बहुत सी अभिनेत्रियों के नाम है, उन्‍हीं में से एक नाम सुष्मिता सेन भी है, आपको बता दे कि सुष्मिता सेन और संजय दत्‍त सूटिंग के दौरान हमेशा ही एक साथ होटल के कमरे में ठहरते थे। इस संबंध में एक रिपोर्टर इनका इंटरव्‍यू भी लेना चाहता था,पर सजय दत्‍त नही चाहते थे, कि उनके और सुष्मिता के संबंध में किसी को पता चले।

इसीलिये उन्‍होने रिपोर्टर को हटने के लिये कह दिया था, पर आपको बता दे कि एक बार संजय दत्‍त की पत्‍नी रिया ने इन दोनों को होटल के कमरे में रंगे हाथ पकड़ लिया था। बाद में रिया ने संजय से पूरी सचाई बनाने को कहा। जिसके पश्‍चात संजय ने पूरी सच्‍चाई बयां कर दी। उसके पश्‍चात माफी भी मांग ली‍ थी।

रिया ने उन्हे माफ भी कर दिया था, पर इसके बावजूद संजय दत्‍त अपनी हरकतों से बाज नही आये, तो रिया ने संजय को तलाक दे दिया। बाद में संजय दत्‍त ने मान्‍यता से शादी कर जी और अब उनके दो बच्‍चे भी है।

Back to top button