खेल

सानिया मिर्जा बनी माँ, दिया बेटे को जन्म, फराह बोलीं- मैं खाला बन गई

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक

मुंबई. टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने बेटे  की किलकारी गूंज चुकी है इस बात की जानकारी सानिया मिर्जा के पति और मशहूर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये दी। शोएब ने ट्वीट में कहा कि मेरी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है। मैं बहुत खुश हूं, मां और बेटा दोनों स्वस्थ है। #Alhumdulilah शुभकामनाएं और दुआ के लिए शुक्रिया। हम आपके आभारी हैं।  #BabyMirzaMalik.

View this post on Instagram

My dearest n best friend becomes a mum!! @mirzasaniar I couldn’t b happier 🎉🎉🎉lov uuuuu n arriving soon to meet the lil prince♥️♥️♥️

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

फराह ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- फाइनली लंबे वक्त बाद बहुत अच्छी खबर आ गई. शुभकामनाएं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और जाहिर तौर पर दादी-नानी, ईश्वर उन्हें आशीष दे. फराह और सानिया कई जगहों पर साथ नजर आ चुकी हैं. चाहे द कपिल शर्मा शो हो या करण जौहर होस्टेड शो कॉफी विद करण दोनों कई बार साथ में देखी जा चुकी हैं.

पिता बने शोएब मलिक ने ट्वीट करके इस बात की घोषणा की है. उन्होंने लिखा, “बहुत उत्सुकता के साथ बता रहा हूं, बेटा हुआ है, और मेरी प्यारी बहुत अच्छी है और हमेशा की तरह स्ट्रॉन्ग है. खबरों के मुताबिक सानिया चाहती थीं कि डिलीवरी के बाद वह जल्द ही कोर्ट पर वापसी करें. उन्होंने कहा कि वह 2020 के टोक्यो ओलंपिक्स में खेलने का प्लान कर रही हैं.

मालूम हो कि साल 2009 में सानिया ने अपने बचपन के दोस्त सोहराब मिर्जा से सगाई की थी, हालांकि दोनों की शादी नहीं हुई और फिर साल 2010 में सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर ली. सानिया और शोएब ने टेनिस खिलाड़ी के प्रेग्नेंट होने की खबर 23 अप्रैल 2018 को सोशल मीडिया पर साझा की थी.

Back to top button