क्राइम

रैंपवॉक करते हुआ कुछ ऐसा, मॉडल की हो गई मौत, देखें Video

 |

 

ब्राजील में एक मॉडल फैशन वीक में कैटवॉक करने के दौरान अचानक ऐसे बेहेश हो गया कि कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। टेल्स सोअर्स ने साओ पॉलो फैशन वीक (एसपीएफडब्लू) में हिस्सा लिया था। इस मॉडल का नाम टेल्स सोएर्स है।  एसपीएफडब्ल्यू की तरफ से एक बयान जारी कर उनकी मौत की जानकारी दी गई।  मिली सूचना के मुताबिक, एसपीएफडब्ल्यू को पुरुष मॉडल की मौत की जानकारी मिली है जिनकी ओक्शा शो में रैंप वॉक के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि एसपीएफडब्ल्यू ने अभी जानकारी नहीं दी है कि उनकी मौत किस वजह से हुई है।

 

 |

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक

टेल्स सोएर्स कैटवॉक के दौरान पैर लड़खड़ा गया और वह कुछ देर तक फ्लोर पर ही पड़े रहे। दर्शकों को लगा कि वह उनके प्रदर्शन का हिस्सा है लेकिन काफी देर तक जब वह खड़े नहीं हुए तो मेडिकल की टीम उनके पास पहुंची जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

सोएर्स बेस एमजीटी मॉडलिंग एजेंसी के लिए काम करते थे। एजेंसी ने भी उनकी मौत पर सांत्वना व्यक्त की है। एजेंसी ने कहा कि ‘हम सोएर्स के परिवार के प्रति सांत्वना व्यक्त करते हैं। उनकी मौत की खबर सुनकर हम सभी दुखी हैं।’

देखे विडियो

 

Back to top button