मायानगरी

सलमान को लेकर पिता सलीम ने खोला ऐसा राज, जिसे सुन रो पड़े दबंग खान

सलमान खान किसी एक फिल्म के मोहताज नहीं है. बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म चले या न चले लेकिन उनका जलवा कायम है. आज बात हम उस किस्से की कर रहे हैं जो कुछ वक्त पहले सलमान खान के टीवी शो दस का दम के जरिए सबको पता चला. दस का दम के एक स्पेशल एपिसोड में सलमान खान और पिता सलीम खान की एक खास बॉन्डिंग देखने को मिली.

इस खास एपिसोड में सलमान खान फादर्स डे पर बात करने के दौरान अपने पिता के बारे में बात करने लगते हैं. वहीं सलीम भी कहते हैं कि उन्हें सलमान का पिता होने पर गर्व है. इस मौके पर एक वीडियो मैसेज एयर किया जाता है, वे बताते हैं कि उन्हें सलमान का पिता होने पर खुशी है. वे सलमान खान के बारे में ढेर सारी बातें करते हैं.

सलीम खान बताते हैं कि एक समय था जब उन्होंने सलमान खान से 6 महीने तक बात नहीं की थी, वहीं ऐसा समय भी आया जब उन्होंने सलमान से बेपनाह प्यार किया. सेट पर मौजूद क्रू मेंबर्स ने बताया पिता सलीम खान की बातें सुनकर सलमान खान देखकर इमोशनल हो गए थे.

सलमान को करीब से जानने वालों को कहना है कि वो जल्दी इमोशनल नहीं होते और ऐसे बहुत काम मौके आए हैं जब उनकी आंखें नम हुई हैं. बता दें कि जल्द ही सलमान खान अली अब्बास जफर की फिल्म भारत में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी.

Back to top button