मायानगरी

सलमान ने कभी मारा था सरेआम तमाचा, आज वो करती हैं बॉलीवुड पर राज

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपनी फिल्मो से ज्यादा अपने निजी जीवन की वजह से चर्चा में रहते है . सलमान का नाम बहुत सी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ा है लेकिन बावजूद इसके उनके उनका सच्चा प्यार आज तक नहीं मिला . जिस वजह से वोह आजतक अकेले है . आज हम आपको बताने जा रहे है सलमान खान का बारे में एक ऐसी बात जिससे शायद आपने नहीं सुना होगा .

सलमान खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ के प्यार के चर्चे एक समय में बहुत मशहूर रहे हैं . उस समय सोचा जा रहा था की सलमान को उनका प्यार मिल चूका है और अब वोह जल्द शादी करने वाले है लेकिन ऐसा नहीं हुआ . एक समय में सलमान की गर्लफ्रेंड रह चुकी कटरीना के बारे में सलमान का ऐसा किस्सा बताने जा रहे है जिससे सुन आप भी हैरान रह जाओगे की सलमान ऐसा भी कर सकते है .


एक समय में सलमान की गर्लफ्रेंड रह चुकी कटरीना को सलमान ने सरेआम तमाचा मर दिया था . दरअसल सलमान और कटरीना को एक साथ कॉफी शॉप में देखा गया था. वहां मौजूद लोगों में से किसी एक ने बताया कि दोनों आराम से बैठकर बातें कर रहे थे, लेकिन अचानक सलमान किसी बात से गुस्सा हो गए. उनका गुस्सा इस कदर बढ़ गया कि उन्होंने कटरीना के गाल पर जोर से तमाचा जड़ दिया. जिसके बाद कटरीना बिना कुछ बोले वहां से चुपचाप उठ कर चली गईं.


उन दिनों अक्षय और कटरीना की कई सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हो रही थी. अक्षय और कटरीना की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे थे. साथ ही इन दोनों के अफेयर की हवा भी उड़ रही थी, हो सकता है कि सलमान ने इसी बात को लेकर कटरीना को मारा हो. शायद यही वजह थी कि कटरीना धीरे-धीरे सलमान से दूर होती चली गईं और इनका रिश्ता टूट गया . उसके बाद कटरीना के अफेयर की चर्चा रणबीर कपूर के होने लगी थी लेकिन उनका यह रिश्ता भी जायदा समय तक टिक नहीं पाया .

Back to top button