मायानगरी

सलमान की लाइफ में सबसे ज्यादा टिकीं ये 5 हिरोइनें, शादी न हो सकी क्योंकि !

सलमान खान की उम्र 53 वर्ष हो चुकी हैं इसके अलावा भी वह कुंवारे हैं, सलमान खान ने अभी तक शादी क्यों नहीं की है इसके बारे में वह कभी भी खुलकर बात नहीं करते हैं, सलमान खान दुनिया के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में अपना खास स्थान रखते हैं। उनसे शादी करने के लिए लाखों नहीं बल्कि करोड़ों लड़कियां तैयार हो जाएंगी किन्तु फिर भी सलमान खान ने अभी तक शादी क्यों नहीं की इस बात को कोई नहीं जानता हैं।

आज हम आपको पांच ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं जो सलमान खान से बहुत प्यार करती थी और उनसे शादी भी करना चाहती थी किन्तु ऐसा नहीं हो पाया, आइए जान लेते हैं कौन सी हैं वो एक्ट्रेस जो सलमान खान की दुल्हन बनना चाहती।

संगीता बिजलानी

सन 1980 में मिस इंडिया बनी अभिनेत्री संगीता बिजलानी सलमान खान से विवाह करना चाहती थी, लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो पाया जिसके बाद संगीता बिजलानी ने शादी कर ली थी लेकिन सलमान खान कुंवारे रह गए।

सोमी अली

पाकिस्तानी मूल की अभिनेत्री सोमी अली ने कहा था कि वह सलमान खान के लिए ही पाकिस्तान से भारत आई थी, वह सलमान खान से बहुत ही प्यार करती थी और उनसे शादी भी करना चाहती थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय और सलमान खान के अफेयर के बारे में सभी लोग जानते हैं, ऐश्वर्या राय सलमान खान के लिए बेहद गंभीर थी लेकिन उनके माता-पिता के सहमत ना होने के वजह से सलमान खान से उनकी शादी नहीं हो पाई, जिसके बाद ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली।

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड में कैटरीना कैफ के सफल अभिनय करियर का श्रेय सलमान खान को ही जाता है, सलमान खान और कैटरीना कैफ का चक्कर काफी अधिक समय तक चला है और सलमान खान के घर वाले भी कैटरीना कैफ को काफी लाइक करते हैं, कैटरीना कैफ सलमान खान से विवाह करना चाहती थी लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हो पाया है।

लुलिया वंतुर

लूलिया वंतूर को सलमान खान ने अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में इंट्रोड्यूस करवाया था, लुलिया वंतूर भी सलमान खान की दुल्हन बनना चाहती है लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हो पाया है।

Back to top button