मायानगरी

ईदी लेने को हो जाएं तैयार, भारत ला रहे सलमान, पहले दिन कमाएंगे छप्परफाड़

सलमान खान का ईद से पुराना नाता है. जब भी ईद पर सलमान की कोई फिल्म आती है तो वह बॉक्स आफिस के रिकॉर्ड तोड़ देती है. हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान की फिल्म ईद पर रिलीज हो रही है. उम्मीद की जा रही है कि 5 जून को रिलीज होने वाली उनकी फिल्म ‘भारत’, पहले दिन 40 से 50 करोड़ की कमाई कर सकती है.

साउथ कोरियन ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म की इस हिंदी रीमेक में सलमान खान और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. दिशा पाटनी भी अहम रोल प्ले कर रही हैं. फिल्म ईद पर रिलीज हो रही है. अली अब्बास जफर निर्देशित इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने की प्रबल संभावनाएं हैं.

सुपरस्टार सलमान खान जब-जब कटरीना कैफ के साथ पर्दे पर आए हैं फिल्म हिट ही हुई है. फैन्स इस बात को जानते हैं कि सलमान और कटरीना के बीच केमिस्ट्री कैसी है और सलमान खुद इस बात को कुबूल कर चुके हैं कि दोनों की ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री ही है जो पर्दे पर लोगों को नजर आती है.

एक्शन, रोमांस और इमोशन का भारत में तगड़ा कॉम्बिनेशन हो सकता है. यह एक ऐसा समीकरण है जो कि पर्दे पर चलता ही है. तमाम हिट फिल्मों में यही समीकरण इस्तेमाल किया जाता रहा है. सलमान खान एक बार फिर से इसी समीकरण के साथ वापसी कर रहे हैं. सलमान खान की ऐसी मसाला फिल्में खूब पसंद की जाती हैं. इसीलिए भारत को भी अभी से सुपर-डुपर हिट माना जा रहा है.

 

Back to top button