मायानगरी

हफ्ता वसूली में गिरफ्तार हुआ सलमान का इवेंट मैनेजर, कांग्रेस नेता से भी है खास कनेक्शन

मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच से मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता के भांजे शशांक सुमन ने दो साथियों के साथ मिलकर बांगुर नगर इलाके में रहने वाले प्रदीप कुमार प्रेम किशोर प्रसाद से फ़ोन पर 25 लाख रुपये की डिमांड की और पैसे नही मिलने पर जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से की. 27 मई को मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट 11 की टीम ने शिकायत दर्ज कर शशांक सुमन, सहित रोहन रेडकर और भूपेश प्रसाद को गिरफ्तार कर बांगुर नगर पुलिस के हवाले कर दिया है.

शिकायतकर्ता ने बताया की मेरी एक नई फिल्म शुरू होने वाली है जिसकी शूटिंग काशीमीरा में चल रही है, इस बात की भनक इनको लग गयी. फिर इनका पहला फ़ोन आया, मुझे बोला फ़ोन काटना मत, नही तो तुम्हारी पत्नी कब कहाँ जाती है सब मुझे पता है. अगर तुम फ़िल्म बनाना चाहते हो तो 25 लाख रुपये दे दो और इसे मज़ाक मत समझना, इसके बाद एक के बाद एक लगातार कॉल आने लगे धमकियां मिलने लगी, उन लोगो ने अपनी डीपी में छोटा राजन की तस्वीर रखी थी.

धमकी देने वाले फ़ोन पर बोलते थे कि हमारा बॉस बहुत बड़ा है, अगर पैसे नही मिला तो बहुत बुरा होगा, पीड़ित ने मुंबई क्राइम ब्रांच के टीम की तारीफ करते हुए उनके कार्य की सराहना की है. वहीं दूसरी तरफ यह गिरफ्तार हुए शख्स का कहना है की वह सलमान खान से क्लोज है.

पीड़ित ने बताया कि तीनों के पकड़े जाने के बाद जो हकीकत सामने आई है, उसे देख मैं शॉक रह गया, तीनों ही फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए लोग हैं और इस तरह का हफ्ता वसूली का काम करते हैं. लोगों को इनकी सच्चाई पता चलनी चाहिए ताकि लोग इनके झांसे में फसने से बच सके.

 

Back to top button