मायानगरी

इस हिरोइन से शादी करना चाहते थे सलमान, खुद किया बड़ा खुलासा- उसके पिता ने कर दिया था मना

बॉलीवुड में एक से एक टैलेंटेड एक्टर हैं. पर कुछ एक्टर्स ऐसे हैं जिनकी पॉपुलरिटी पहले भी कम नहीं थी और आने वाले समय में भी कम नहीं होगी. सलमान खान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्हें काला हिरण मामले में राहत मिली है. सलमान खान अपने गुस्से के अलावा दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जो लोगों की मदद के लिए हमेशा सबसे आगे रहते हैं. सलमान के दुनियाभर में लाखों फैंस हैं और उनके फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. फिल्मों के अलावा उन्हें सलमान की शादी का भी काफी सालों से इंतजार है.

सलमान का नाम अब तक कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. कई बार तो उनकी शादी की झूठी खबरें भी आई हैं. सलमान के फैन इंतजार में हैं कि कब उनका चहेता हीरो शादी करेगा. लेकिन आज हम आपको सलमान से जुड़ी एक ऐसी खबर देने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. सब लोग ये जानना चाहते हैं कि सलमान खान शादी कब करेंगे पर उन लोगों को ये पता नहीं कि एक समय में सलमान खान खुद बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे. वह शादी के लिए इस एक्ट्रेस के पिता से भी बात कर चुके थे लेकिन पिता ने शादी के लिए मना कर दिया.

हाल ही में सलमान खान ने खुलासा किया है कि वह एक समय में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला से शादी करना चाहते थे. उन्होंने बताया कि जूही चावला उन्हें पसंद थीं और काफी क्यूट भी लगती थीं. जूही के पिता से उन्होंने शादी की बात भी कर ली थी लेकिन उनके पिता इस शादी के लिए नहीं माने. दरअसल, सलमान का रिश्ता बहुत सारी अभिनेत्रियों के साथ रहा इसलिए जूही के पिता नहीं चाहते थे कि जूही और सलमान की शादी हो. जूही के पिता की नजरों में सलमान की इमेज अच्छी नहीं थी. हाल ही में सलमान खान का एक इंटरव्यू वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने खुद ये बात बताई है. इस इंटरव्यू में वह रवीना टंडन, जूही चावला और आमिर खान जैसे स्टार्स के बारे में बात कर रहे हैं.

बता दें, सलमान की आखिरी रिलीज फिल्म ‘रेस 3’ थी.  यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें सलमान के अलावा बॉबी देओल, डेज़ी शाह, अनिल कपूर, साकिब सलीम, जैकलीन फ़र्नांडीज और फ्रेडी दारूवाला जैसे बड़े कलाकार थे. फिल्म में सलमान खाने होने के कारण ये फिल्म सौ करोड़ क्लब में तो शामिल हो गयी है लेकिन क्रिटिक्स की मानें तो ये फिल्म साल 2018 की सबसे खराब फिल्म है.

Back to top button