मायानगरी

दबंग खान ने नन्हे फैंस के लिए सिक्योरिटी गार्ड को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

भीड़ में बच्चे को धक्का दे रहा था सिक्योरिटी गार्ड, सलमान खान ने जड़ा थप्पड़

मुंबई । ये सच है कि सलमान खान को जब गुस्सा आता है, तो उनका खुद पर काबू नहीं रहता। अतीत में कई मौकों पर ये बात सामने आई है। ऐसा ही कुछ मंगलवार की रात को हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई के एक सिनेमाघर में सलमान की नई रिलीज फिल्म भारत का प्रीमियर शो रखा गया था और सलमान इसमें शामिल होने के लिए खुद पंहुचे थे। शो होने के बाद सलमान जब लौट रहे थे, तो भारी भीड़ को काबू में रख पाना सुरक्षाकर्मियों के लिए मुश्किल हो रहा था।

यहां देखिए सलमान खान का गुस्सा

सलमान अपने निजी सुरक्षाकर्मियों से घिरे हुए थे। भीड़ से सलमान को बचाने के लिए उनके सुरक्षाकर्मियों को भी काफी जद्दोजेहद करनी पड़ रही थी, ऐसे में कुछ बच्चे वहां थे, जो सलमान के करीब आने की कोशिश कर रहे थे और जैसा कि कहा जाता है कि इन बच्चों को पीछे धकेलने के लिए सुरक्षाकर्मियों ने उनको जोर से धक्का दिया, तो ये बात सलमान को पसंद नहीं आई।

सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में सलमान अपने ही एक सिक्योरिटी गार्ड से उलझ गए और उसे पहले डांटा और फिर चपत भी मार दी। कुछ लोग इस वीडियो को पुराना मान रहे हैं, लेकिन इसके बैकड्राप में भारत के पोस्टर लगे नजर आ रहे हैं। सलमान खान और फिल्म भारत की मीडिया टीम ने इस वीडियो और घटना पर कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया, लेकिन सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी से जुडे सूत्रों ने घटना की पुष्टि की है।

Back to top button