मायानगरी

दिलचस्प किस्सा: खुशी से नहीं बल्कि पहली बार मजबूरी में ‘शर्टलेस’ हुए थे सलमान

बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले सलमान खान ने फिल्मों में जो शर्टलेस होने का ट्रेंड स्थापित किया है, वह उनके अलावा दूसरे अभिनेता भी फॉलो करते हैं. सलमान खान ने 20 साल पहले रिलीज हुई फिल्म प्यार किया तो डरना क्या के गाने ओ ओ जाने जाना में पहली बार शर्टलेस नज़र आये थे.

सलमान के इस अंदाज को दर्शको ने इतना पसंद किया कि शुरू से लेकर अब तक सलमान अपने फेंस की इच्छा का ख्याल रखते हुये अपनी हर फिल्म में शर्टलेस लुक मे नजर आ ही जाते है. उनकी हाल में ही रिलीज हुई फिल्म रेस 3 में भी सलमान ने एक बार अपने उसी ट्रेंड का फॉलो किया.

लेकिन बहुत कम व्यक्ति जानते है, की 20 साल पहले सलमान ने जब अपनी शर्टलेस बॉडी दिखायी थी, तो उनके मन मे किसी तरह का ट्रेंड स्थापित कतरने का मन नहीं था, बल्कि एक मजबूरी में उन्हे एसा करना पड़ा था. इसका खुलासा खुद सलमान ने एक टीवी शो के दौरान किया था.

salman khan shirtless trend story (2)

जानकारी के अनुसार जब फिल्म प्यार किया तो डरना क्या के गाने ओ ओ जाने जाना की शूटिंग मड आइलैंड शूट हो रही थी, तो सलमान के डिजायनर ने जिस शर्ट को उनके लिये डिजायन किया था, वह उन्हे फिट नहीं आ रही थी, और उस समय दूसरी शर्ट लाने का इतना समय नहीं था.

salman khan shirtless trend story (2)

इस परिस्थिति मे सोहेल ने सलमान से कहा की वह शर्टलेस शूट कर लें. सलमान ने भी इस बात पर जल्द ही हामी भर दी. फिर क्या था सलमान ने शर्टलेस हो कर पूरा गाना शूट किया और वह गाना सुपरहिट हुआ. इस तरह सलमान खान ने न चाहते हुये भी शर्टलेस ट्रेंड स्थापित कर दर्शको का मन जीत लिया.

Back to top button