मायानगरी

पुलवामा अटैक: इस पाकिस्तानी को अपनी फिल्म से निकाल दिए सलमान खान

Pulwama Terror Attack: सलमान खान ने अपनी फिल्म 'नोटबुक' से निकाला आतिफ असलम का गाना

जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले से पूरे देश के लोगो में आक्रोश है,. सड़को पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लोग लगा रहे है इस बीच  लोगों ने पाकिस्तान का पुतला फूंककर अपना गुस्सा जाहिर किया और केंद्र सरकार से आतंकवाद को जड़ से उखाड़ फेंकने की मांग की। इस बीच एक बड़ी खबर ये भी आ रही है. फिल्म इंडस्ट्री के खानों में खान भाई जान सलमान खान ने एक बड़ा कदम उठाया है. बताते चले  सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म “नोटबुक” से पाकिस्तान के सिंगर आतिफ असलम को निकाल दिया है. सलमान इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान ने अपनी प्रोडक्शन हाउस से कहके अपनी फिल्म से आतिफ असलम से गाना हटवाने की बात कही है. वहीं टीसीरीज ने भी आतिफ का गाना यूट्यूब से अनलिस्ट कर दिया था. इस कड़ी में 22 फरवरी को रिलीज होने वाली अजय देवगन और माधुरी की फिल्म टोटल धमाल के निर्माताओं ने भी पाकिस्तान में अपनी फिल्म न रिलीज करने की बात की है.

जहां आज जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने कराची में प्रस्तावित अपना दौरा स्थगित कर दिया. भारत में इस वक्त पाकिस्तान के खिलाफ एक आक्रोश का माहोल है. जहां लगातार हमारे जवान मारे जा रहे हैं.

बता दे पुलवामा हमले के बाद  बॉलीवुड स्टार्स ने  निंदा करने के साथ शहीदों की आर्थिक मदद भी की है. ऐसे में आज फिल्म इंडस्ट्री की संस्था ‘फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (Federation of Western India Cine Employees – FWICE) ने अब पूरी तरह से पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने से मना कर दिया है.

Back to top button