मायानगरी

सलमान का गुस्सा नहीं हुआ कम, अबकि ये ऑफर देते हुए प्रियंका पर कसे तंज

जब से सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ को प्रमोट करना शुरू किया है, तब से ऐसा कोई इंटरव्यू नहीं हुआ, जिसमें सलमान खान ने निक जोनस से शादी करने के लिए फिल्म छोड़ने वाली प्रियंका चोपड़ा पर कटाक्ष नहीं किया. जहां एक बार उन्हें कैटरीना को उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ भूमिका देने के लिए थैंक यू प्रियंका कहते हुए देखा गया. वहीं अन्य अवसरों पर सलमान खान कहते हैं कि लोग भारत जैसी फिल्म के लिए अपने पति को छोड़ देते हैं और प्रियंका ने निक के लिए भारत छोड़ दी.

अब अपने एक नए इंटरव्यू में फिर से सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा जोनस को फिल्म छोड़ने के लिए ताना मारा है. साक्षात्कार के दौरान, जब कैटरीना कैफ अपनी भूमिका के बारे में बोल रही थीं कि “जब मूल रूप से इस कैरेक्टर को लिखा गया था, तो मैं उनके दिमाग में नहीं थी.”

उस वक्त सलमान ने तुरंत बीच में चुटकी ली और कहा, “प्रियंका चोपड़ा थीं जो … की कोशिश कर रही थीं …” लेकिन कैटरीना ने उन्हें यह कहते हुए रोक दिया कि “रिलैक्स रिलैक्स” और फिर सलमान ने कहा, “धन्यवाद, प्रियंका.”

लेकिन सलमान यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि क्योंकि प्रियंका स्क्रिप्ट से बहुत प्यार करती हैं, इसलिए वो कम से कम फिल्म का प्रचार कर सकती हैं. सलमान खान ने आगे ये भी कहा, “वो फिल्म में नहीं हैं, लेकिन वो फिल्म के प्रचार में मदद कर सकती हैं क्योंकि हम जानते हैं, वो भी फिल्म की कहानी से प्यार करती थी.”

Back to top button