मनोरंजन

फिर टूटा सलमान का दिल, ट्विटर पर उंडेले जज्बात, लिखा- ‘मेरा प्यार नहीं रहा’

सलमान खान का इन्होंने छोड़ा साथ, उदास होकर ट्विटर पर लिखा- 'मेरा प्यार नहीं रहा'

नई दिल्ली: फ़िल्मी जगत के जाने मने एक्टर सलमान खान का पालतू डॉग ‘माय लव’ की गुरुवार की रात में मौत हो गई. जो उनके परिवार के एक अहम सदस्य के तौर पर गिना जाता था। सलमान खान इस डॉग के साथ काफी समय बिताते थे और अक्सर इसकी तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते थे. ‘नेपोलिटन मास्टिफ’ ब्रीड का यह डॉग सलमान खान के करीब इसलिए भी था, क्योंकि वह घर पर खाली समय में ‘मॉय लव’ के साथ ही रहते. गुरुवार की रात सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इमोशनल मैसेज लिखा. उन्होंने ट्वीट किया, ”मेरी सबसे प्यारी ‘मॉय लव’ आज चली गई. भगवान उसकी आत्मा को शांति दे.” सलमान द्वारा दी गई इस जानकारी के बाद उनके फैन्स भी काफी निराश दिखे और ‘RIP’ के मैसेज लिखे.

यह बताने की जरूरत नहीं कि सलमान खान ‘मॉय लव’ के कितने करीब थे. कुछ महीने पहले आई सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ के गाने की रिलीज पर माय लव की तस्वीर के साथ एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वह ‘सेल्फिश’ सॉन्ग देख रही थी. सलमान खान ने कैप्शन दिया था कि ‘ओएमजी! माय लव सेल्फिश सॉन्ग देख रही है… हा हा हा’ यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

सलमान खान का पालतू जानवर के प्रति प्रेम हमेशा से रहा है. 2009 में जब उनके पालतू कुत्ते माय सन और माय जान की मौत हुई थी तो उन्होंने गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास ही अपने कुत्तों के लिए एक स्मारक बनावाया था.

फिलहाल सलमान खान की फिल्मों की बात की जाए तो वह इस वक्त डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, नोरा फतेही और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी हैं. इसके अलावा वह बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) में होस्ट के तौर पर काम कर रहे हैं.

Back to top button