मायानगरी

सलमान पर हुआ पत्रकार के साथ बदसलूकी का केस, जानिए पूरी हकीकत

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान को अक्सर हम अपनी ई-साइकिल पर घूमते हुए देखा करते हैं. यह बात सभी जानते हैं कि सलमान को अपनी ई-साइकिल पर घूमना कितना पसंद है. लेकिन जैसे की सलमान एक सुपरस्टार हैं, इस बात को ध्यान में रखते हुए उन्हें हमेशा बॉडीगॉर्ड से घिरे हुए देखा जाता है. लेकिन फिलहाल की बात करें तो सलमान खान अपनी ई-साइकिल पर घूमने की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. तो चलिए आपको बतातें हैं आखिर क्या है पूरा मामला और उसकी पूरी सच्चाई.

जैसी की सभी जानते हैं कि सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग पूरी कर अब उसकी रिलीज की तैयारियों में लग गए हैं. जिसके तहत सलमान को फिल्म की प्रमोशन के लिए अपनी ई-साइकिल पर यशराज स्टूडियो जाते हुए देखा गया. इसी बीच रस्ते में सलमान खान को देख अशोक श्यामलाल पांडे नमक एक पत्रकार ने उनका एक वीडियो बनाया, जिसके लिए सलमान ने उसे मना किया लेकिन वह नहीं रुका. उस शख्स ने करीब आधे घंटे तक वीडियो बनाया. सलमान को यह बात पसंद नहीं आई. सलामन ने उसका मोबाइल छीन कर फेंक दिया. बाद में बॉडीगार्ड ने उस शख्स का फ़ोन उसे वापस दे दिया.

लेकिन बात करें उस अशोक श्यामलाल पांडे नमक एक पत्रकार की तो उसके कहने के मुताबिक उसने सलमान का वीडियो बनाने के लिए उनके बॉडीगॉर्ड्स से अनुमति ली थी.

पूरे मामले की असल सच्चाई:

ऐसे में वहां मौजूद ने एक दर्शक ने बताया, “सलमान जब सड़क पर साइकिल चला रहे थे, तभी अचानक ये दो लोग आए और उनके ठीक बगल में गाड़ी चलाने लगे. यह दोनों लगातार वीडियो बनाते रहे, जिसे देख सलमान खान ने मना करने के लिए इशारा किया. इतना ही नहीं, उनके बॉडीगार्ड और टीम के सदस्य जो उनके पीछे चल रहे थे, वे आगे आए और लोगों से तुरंत शूटिंग रोकने का अनुरोध किया. उनमें से एक लड़का कार से उतरा और उन्होंने बहाना किया जैसे कि उन्हें कार से कुछ लेना था. उसके बाद, उन्होंने फिर से वीडियो बनाना और फ़ोटो खींचना शुरू कर दिया. जब सलमान ने यह देखा, तो उन्होंने फिर से उन्हें चेतावनी दी लेकिन उन्होंने उसे नज़रअंदाज़ कर दिया. इससे ट्रैफिक जाम भी हो रहा था और तभी सलमान आए और उनका फोन छीन लिया. लेकिन थोड़ा आगे बढ़ने के बाद, सलमान ने इसे अपने बॉडीगार्ड को दे दिया, जिन्होंने उस आदमी को फोन लौटा दिया.”

Back to top button