मायानगरी

पापा सलीम ने खोला राज, शादी क्यों नहीं कर रहे सलमान, आप भी रह जाएंगे हैरान !

सलमान खान को कौन नहीं जानता है, सलमान खान ने बॉलीवुड में ना जाने कितनी हिट फिल्में दी है और उनके करोड़ों फैंस भी हैं. अगर यह कहा जाए कि सलमान खान बॉलीवुड का एक मजबूत खंबा है तो यह बात गलत नहीं होगी ।सलमान खान ने अपनी मेहनत के दम पर इतनी लोकप्रियता हासिल की है जितनी कुछ गिने-चुने बॉलीवुड स्टार्स ने ही हासिल की होगी.

अगर बात करें शादी की तो हर कोई जानना चाहता है कि सलमान शादी कब करेंगे ?करोड़ों दिलों पर राज करने वाले सलमान खान पर बॉलीवुड की अभिनेत्रीया ही नहीं बल्कि ना जाने कितनी फैंस भी फिदा है और उनसे शादी भी करना चाहती हैं लेकिन इसके बावजूद सलमान खान अभी भी कुंवारे हैं आखिर क्या वजह है?

 

हर किसी के मन में यही सवाल है कि सलमान आखिर कब शादी करेंगे ? तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि सलमान खान की शादी ना करने की क्या वजह है और यह वजह खुद उनके पिता सलीम खान ने बताइ है। एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान के पिता सलीम खान से यही सवाल किया गया कि आखिर सलमान खान शादी क्यों नहीं कर रहे हैं तो इसके जवाब में सलीम खान ने यह कहा कि सलमान खान एक ऐसी लड़की चाहते हैं जो कि उनकी मां की तरह हो जो पूरे परिवार को संभाले.

और ऐसा तभी संभव है जब सलमान खान किसी घरेलू लड़की से शादी करें। ऐसे तो सलमान खान का नाम ना जाने कितनी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है लेकिन किसी के साथ भी सलमान खान ने शादी का फैसला नहीं किया क्योंकि यदि सलमान खान किसी अभिनेत्री से शादी करते हैं तो उसे घर संभालने के लिए अपना फिल्मी करियर छोड़ना पड़ेगा.

 

सलमान खान की जिंदगी में बहुत सारी अभिनेत्रियां आई ,संगीता बिजलानी से लेकर ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ तक सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा ।इसके बावजूद सलमान खान को शादी के लिए कोई ऐसी लड़की नहीं मिली जो उनकी मां की तरह हो और शायद यही वजह है कि सलमान खान आज भी सिंगल है। अब यह तो सलमान खान ही जानते हैं कि वह शादी कब करेंगे लेकिन हर कोई यही जानना चाहता है कि वह शादी कब करेंगे और हर कोई यही कहता है कि अब सलमान खान को शादी कर लेनी चाहिए.

सलमान खान ने अपने बॉलीवुड करियर में बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं ।उनकी पहली फिल्म थी मैंने प्यार किया उसके बाद से आज तक उन्होंने हजारों हिट फिल्में दी हैं जिस कारण उनकी लोकप्रियता बॉलीवुड में दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही सलमान शादी का फैसला लें और अपने फैंस का इंतजार खत्म करें.

Back to top button