मायानगरी

मशहूर सिंगर को मिली धमकी- ‘भाईजान को कुछ भी कहा तो मार डालूंगा’

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने मने एक्टर भाईजान यानी कि सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ को लेकर काफी व्यस्त हैं. वो आए दिन बॉलीवुड की  मशहूर एक्ट्रेस  कटरीना के साथ इसके प्रमोशन में लगे हुए हैं.  लेकिन इस बीच एक खबर ने लोगो को हैरानी में दाल दिया है. बताते चले बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सोना मोहपात्रा एक बार फिर अपने बेबाक बयानों को लेकर मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

बताते चले इस बार उन्होंने एक्टर भाईजान यानी कि सलमान खान पर जमकर निशाना साधा है.  जिसके चलते सोशल मीडिया पर बवाल मचा गया है. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा  को लेकर बयानबाजी के चलते सिंगर सोना सलमान पर भड़की हुईं हैं और ऐसे में उन्होंने ट्विटर पर सलमान को जमकर फटकार लगाईं. अब सिंगर सोना की इस हरकत पर जहां सलमान खान ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है वहीं उनके फैंस सिंगर पर बेहद गुस्से में है. और इसके बाद  सलमान के फैंस ने घेर लिया है.

एक फैन्स ने सिंगर सोना को  ईमेल के जरिए सोना को जान से मारने की धमकी तक दे डाली. सोना को मैसेज करके एक फैन ने लिखा, “एक बार फिर अगर अपने गंदे मुंह से तुमने भाईजान के बारे में कुछ भी कहा तो मैं तुम्हारे घर में घुसकर तुम्हें जान से मार दूंगा. ये मेरी पहली और आखिरी चेतावनी है.

सिंगर सोना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अब एक ऐसा स्क्रीनशॉट डाला है जिसके बाद ना सिर्फ उनके फैन्स बल्कि हर कोई हैरान है. दरअसल सलमान खान को प्रियंका पर किए जाने वाले तंज पर पर सोना ने जवाब दिया तो ये बात सलमान के फैंस को पसंद नहीं आई. बात यहां तक पहुंच गई की सलमान के एक फैन ने सोना को जान से मारने की धमकी दे डाली. जिसका स्क्रीनशॉट सोना ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है.

शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में लिखा है कि अगर एक बार और तुमने सलमान खान के बारे में अपने मुंह से कुछ भी बुरा कहा तो मैं तुम्हारे घर में घुसकर तुम्हें मार दूंगा. ये तुम्हारे लिए आखिरी चेतावनी है.

https://twitter.com/Poor_Kiddd/status/1133530795904135169

इस ट्वीट को पढ़ने के बाद कई लोगों ने मुंबई पुलिस और राष्ट्रिय महिला आयोग  को ट्विटर पर टैग करते हुए उनका समर्थन किया. इसी के साथ लोगों ने धमकी देने वाले इस व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए सोना को इसकी शिकायत करने को कहा.

Back to top button