मायानगरी

सलमान की बहन अर्पिता इसलिए ली गई थी गोद, हकीकत उड़ा देगी आपके होश

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के सामने आज बॉलीवुड का हर कोई बोलने से पहले काफी बार सोचा करता हैं ,लेकिन सलमान जितना गुस्सैल दीखते हैं उतने हैं नहीं वे बहुत ही सॉफ्ट हर्टेड इंसान हैं और किसी को भी दुःख में नहीं देख सकते ।इसी तरह सलमान ने ऐसी लड़की पर जिंदगी लुटा दी जो की बहुत ही ज्यादा गरीब थी ।आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह लड़की कौन है?

जी हाँ आज हम बात कर रहे हैं सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ।अर्पिता खान की परिवार की जान मानी जाती हैं और वह बॉलीवुड में कोई भी फंक्शन हो या कोई बड़ी पार्टी हो अर्पिता खान परिवार के साथ हर जगह मौजूद रहती हैं ।लेकिन आप को ये जानकार काफी हैरानी होगी की अर्पिता को खान परिवार ने गोद लिया हैं ।

गोद लेने के बाद अर्पिता पुरे घर की जान मानी जाती हैं और उन्हें सगी बेटी से भी ज्यादा प्यार किया जाता हैं । वैसे सलीम खान ने तीन बेटे (सलमान, अरबाज, सोहेल) और एक बेटी अलवीरा के होते हुए अर्पिता को गोद क्यों लिया? इसके कई कारण बताए जाते हैं।

तो आज हम आप को बताएंगे इसके पीछे छिपा कारण

दरअसल हुआ ये था की हर रोज सलमान खान के माता पिता घूमने जाया करते थे और रास्ते में भिखारियों के साथ कुछ अच्छा समय बिताया करते थे ,लेकिन एक बार उन्हें एक गरीब की लाश दिखी और उसके बगल में बच्ची थी वो बच्ची कोई और नहीं बल्कि अर्पिता थी ।

बस तभी से अर्पिता को खान परिवार का हिस्सा बना लिया गया. आज अर्पिता सिर्फ सलमान की ही नहीं बल्कि पूरे खान परिवार की जान हैं. हाँ यहाँ ये भी जानना ज़रूरी है कि अर्पिता के बारे में एक और बात कही जाती है कि अर्पिता को हेलेन यानी की सलमान की दूसरी माँ ने गोद लिया है.

Back to top button