मायानगरी

बड़ी और बोल्ड हो गई है “हम साथ साथ हैं” वाली ये बच्ची, देखकर हो जाओगे हैरान

बॉलीवुड में बहुत से चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मो में अपने खास रोल की वजह से सालो तक दर्शको के दिलो में अपनी एक खास जगह बना लेते है . इंडस्ट्री में कुछ ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट है जो अब काफी बड़े हो चुके है और अपने नए लुक की वजह से खासा चर्चा मै है . आज हम आपको बताने जा रहे है बॉलीवुड की एक ऐसी हिट फिल्म की चाइल्ड एक्ट्रेस के बारे में जो अब हो गई है काफी बड़ी और दिखने लगी है बेहद खूबसूरत .

साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ” हम साथ साथ है ” साल की सबसे बड़ी हिट में से एक थी . वही इस फिल्म के सभी किरदार दर्शको को काफी पसंद आये थे . लेकिन आज हम बात कर रहे है फिल्म में सलमान खान की भांजी राधिका का किरदर निभाने वाले बच्ची का जो अब हो गई है काफी बड़ी और दिखने लगी है बेहद खूबसूरत .


फिल्म में छोटी राधिका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम जोया अफरोज हैं . जोया की उम्र 23 साल हो गई हैं . जोया बचपन में जितनी प्यारी थी उतनी ही बड़ी होने के बाद हॉट और खूबसूरत लगने लगी है . जोया का जन्म 10 जनवरी 1994 को हुआ था . 6 साल की छोटी उम्र ने जोया ने “हम साथ साथ हैं ” और ‘कुछ ना कहो’ जैसी फिल्मो में काम करना शुरू करदिया था . इसके अलावा जोया टीवी शो ‘सोन परी’ में भी नज़र आ चुकी है . बतौर बाल कलाकार फिल्मों और टीवी शो में अपने काम के जरिए छाप छोड़ने वाली जोया ने साल 2014 में फिल्म ” एक्सपोज ” से अपना डेब्यू किया था . इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सिंगर हिमेश रेशमिया मुख्य किरदार में थे .


जोया ने साल 2013 में मिस इंडिया का खिताब भी हासिल किया था . जोया धीरे धीरे बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना रही है . नवाबो के सहर लखनऊ से ताल्लुक रखने वाली जोया अब काफी बड़ी हो चुकी है और दिखने लगी है बेहद खुबसूरत . जोया सोशल मीडिया पे भी काफी एक्टिव है . वोह आये दिन अपनी खुबसूरत तस्वीरे अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट में डालते रहती है . समय के साथ जोया और भी जायदा हॉट लगने लगी है .

Back to top button