मायानगरी

भाई जैसे दोस्त की मौत के बाद उसकी बेटी के साथ सलमान ने बनाया ये रिश्ता, जानकर नहीं होगा यकीन !

बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दबंग खान सलमान खान को कौन नहीं जानता है! इनकी सभी फिल्मे बाक्स आफिस पर ताबड़तोड़ कमाई भी करती है और इनकी फ्लॉप फिल्मे भी 100 करोड़ के ऊपर  पहुँच ही जाती है! इसी बात से आप अंदाजा लगा सकते है की यह कितना लोकप्रिय है! इसके अलावा सलमान खान अपनी फिल्मो के अलावा अपनी दरिया दिली के भी जाने जाते है!

आज हम आपसे सलमान खान की ऐसी ही दरियादिली के बारे में बात करने जा रहे है। इनके एक दोस्त थे सुनील रोहिरा,और दोनों काफी गहरे दोस्त भी थे,और दोनों का एक दुसरे के घर आना जाना लगा ही रहता है,लेकिन जब सुनील रोहिरा की मौत हुई तो उनके घर वाले बेसहारा हो गए!

ऐसे में सलमान खान ने उनके परिवार की जिम्मेदारी उठाई सलमान खान ने सुनील रोहिरा की बेटी श्वेता को अपनी बहन बना लिया और उन्होंने ही उसका कन्या दान भी किया! और श्वेता की शादी उन्होंने अभिनेता पुलकित सम्राट से करवाई,लेकिन ज्यादा दिन तक यह शादी नहीं चली और दोनों में तलाक हो गया!

मतलब सलमान खान की दो बहने अलवीरा और अर्पिता है लेकिन सलमान खान ने श्वेता को भी अपनी बहन माना है!और हर साल उनसे राखी बंधवाते है! अभी हाल ही में सलमान खान ने बाबी देओल के डूबते कैरियर को बचाया था! और अपनी फिल्म रेस-3 में काम करने का मौका भी दिया था! और उसके बाद बाबी देओल को एक और बड़ी सुपरहिट फिल्म हाउसफुल-4 में काम करने का मौका मिल गया है!

सलमान की इसी दरियादिली की वजह से लोग उन्हें भाईजान कहकर बुलाते है! दोस्तों सलमान खान हमेशा समय समय पर लोगो की इसी प्रकार मदद करते रहते है कहते है सलमान की वजह से न जाने कितनी सारी अभिनेत्रियों और अभिनेताओं को बालीवुड में काम करने का मौका मिला है!

 

Back to top button