मायानगरी

भाजपा की जीत पर सलमान ने दी पीेएम को बधाई, शिल्पा ने भी ट्वीट कर बोली ये प्यारी बात

Image result for सलमान  शिल्पा ने दी 'मोदी जी को दंडवत प्रणाम'

केन्द्र में पांच साल के शासन के बल पर मोदी लहर ने इस लोकसभा चुनाव में सुनामी का रूप ले लिया जिसमें न केवल देश के पश्चिम और उत्तरी भाग बल्कि पूर्वी हिस्से में भी भारतीय जनता पार्टी ने अपने विरोधियों के पैर उखाड़ दिये और लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत हासिल कर इतिहास रच दिया।  इस सुनामी का असर इतना व्यापक रहा कि दक्षिण के तीन राज्यों को छोड़कर पूरा देश मोदीमय हो गया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता के आगे एक बार फिर कांग्रेस की तमाम रणनीति और लुभावने वादे धराशायी हो गये और पिछली बार की तरह उसे इस बार भी मुंह की खानी पड़ी। पार्टी करीब एक दर्जन राज्यों में अपना खाता भी नहीं खोल पायी और पचास सीटों के अंदर ही सिमट गयी।

इस प्रचंड जीत के बाद कई बड़े दलों के नेताओ के साथ बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने पीएम मोदी को जीत की शुभकामनाएं दी है. इन सितारों में अजय देवगन, सोफी चौधरी, वरुण धवन, हेमा मालिनी समेत कई अन्य सितारों ने सोशल मीडिया पर NDA और पीएम मोदी को जीत की बधाईयां दी हैं। इन सभी सितारों के बाद अब बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने भी पीएम मोदी की ऐतिहासिक जीत पर एक प्यारा सा  ट्वीट किया है।. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी को निर्णायक जीत पर हार्दिक बधाई। हम एक मजबूत भारत के लिए आपके साथ सदैव खड़े हैं।

 

भाईजान के अलावा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने भी पीएम मोदी को अपने ही अंदाज में ट्वीटर पर जीत की बधाई दीहै। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा ‘देखा योगा से ही होगा। इसे कहते हैं। भूमि भंजन इलेक्शन प्रदर्शन। बहुत बहुत बधाई आपको नरेंद्र मोदी जी  आपको मेरा साष्टांग दंडवत प्रणाम।’

बताते चले मोदी के करिश्मे के बल पर भाजपा ने पहली बार लोकसभा में 300 के आंकडे के पार छलांग लगायी और वर्ष 1971 के बाद यह दूसरा मौका होगा जब किसी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में उनकी पार्टी की लगातार दूसरी बार बहुमत की सरकार बनेगी। श्री मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी के नेतृत्व में भाजपा ने जो बुलंदी हासिल की है उसके सामने अटल-आडवाणी की उपलब्धि भी धूमिल हो गयी। पार्टी ने पश्चिम और उत्तर भारत के अधिकतर राज्यों में लगातार दूसरी बार अपना एकक्षत्र वर्चस्व कायम किया, वहीं बिहार और महाराष्ट्र में अपने सहयोगियों के साथ मिलकर विरोधियों का पूरी तरह सफाया कर दिया।

Back to top button