मायानगरी

शादी का कार्ड भी गया था छप, अचानक आई एक पाकिस्तानी लड़की और आजतक कुंवारे हैं सलमान

सलमान खान मीडिया की सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. फिर बात हो चाहे उनके बिग बॉस की कमाई की या फिर कुछ और. ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर सल्लू मियां के बारे में एक बात ज़ोरोशोरो से वायरल हो रही है और वो ये कि उनकी शादी एक पाकिस्तानी लड़की की वजह से टूट चुकी है. जी हाँ हमारी आज की इस खास खबर में अप जानेंगें कि कैसे सलमान की शादी का कार्ड भी छप चुका था लेकिन तभी सीन में आई एक पाकिस्तानी लड़की और सलमान खान की शादी टूट गयी.

सलमान संगीता से करते थे बेइंतेहा मुहब्बत

जी हाँ यहाँ आज हम आपको बताने वाले हैं सलमान खान के उस अफेयर के बारे में जो अबतक का उनका सबसे सीरियस रिश्ता माना जाता था. ये रिश्ता था उनका और उनकी गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी का. सलमान और संगीता एक दूसरे से इतना प्यार करते थे कि उनके बीच चाह कर भी कोई नहीं आ सकता था. जहाँ संगीता एक तरफ 1980 की मिस इंडिया थी वहीँ दूसरी तरफ आज बॉलीवुड में अपनी धाक जमा चुके सलमान उस वक़्त एक स्ट्रगलर भर थे.

सलमान और संगीता के बारे में बताया जाता है कि संगीता उस वक़्त इंडस्ट्री में पैर जमा चुकी थी. जायज़ हैं ऐसे में उनकी जान-पहचान भी काफी लोगों के साथ थी. माना तो ये भी जाता है कि संगीता के इसी कांटेक्ट के दम पर सलमान को शुरुआत करने में आसानी हुई. फिर एक समय ऐसा आया जब दोनों ने शादी का फैसला कर लिया. सलमान और संगीता के इस फैसले से उनका परिवार भी खुश था ऐसे में उन्हें रिश्ते की मंजूरी भी मिल गयी और आखिरकार बात शादी तक आ गयी.

…लेकिन एक पाकिस्तानी लड़की ने तोड़ दिया सलमान का ये सपना

जी हाँ बताया जाता है कि सलमान और संगीता में पूरे 5 साल का अंतर है, बावजूद इसके उन दोनों ने शादी का फैसला लिया लेकिन एक पाकिस्तानी लड़की ने सलमान के इस फैसले पर पानी फेर दिया और ये पाकिस्तानी लड़की कोई और नहीं थीं बल्कि सोमी अली थी. जी हाँ वो ही सोमी जो आगे जाकर सलमान की गर्लफ्रेंड भी बनी थीं. बताया जाता है कि सोमी अली की ही वजह से सलमान ने संगीता से शादी नहीं की. इस बात का खुलासा तो खुद सलमान ने करण जोहर के शो कॉफ़ी विथ करण में करते हुए बताया था कि, “मैंने सोमी की वजह से संगीता से शादी के कार्ड छप जाने के बावजूद शादी नहीं की थी.” इसके बाद संगीता ने भारतीय क्रिक्केटर अजरुद्दीन से शादी कर लीं वहीँ सलमान खान की ज़िन्दगी में एक के बाद एक नए चेहरे की एंट्री होती रही.

Back to top button