जरा हट के

धोनी की बीवी साक्षी जब हुई Oops मोमेंट की शिकार, दिखा कुछ ऐसा जो रहना था छुपा हुआ !

कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है जिस वजह से उन्हें लोगो के सामने शर्मिंदा भी होना पडा है. वैसे ऐसा नहीं है कि ऐसा इस वजह से होता है की उन्होंने कैसे कपडे पहने होते है। कभी कभी कुछ ऐसा भी हो जाता है जिस वजह से आप को शर्मिंदा होना पड़ता है और ऐसा ही कुछ धोनी की बीवी साक्षी के साथ हुआ।

आप को बता दे की कुछ ही समय पहले जब पूर्व सिविल एविएशन मिनिस्टर प्रफुल्ल पटेल की बेटी की शादी हुई थी तो उस दौरान संगीत सेरेमनी के प्रोग्राम में धोनी अपनी बेटी और अपनी पत्नी के साथ आए थे और यहां पर वो दोनों भी काफी अच्छे लग रहे थे।

यहां पर साक्षी मैरुन रंग की साड़ी में कहर ढा रही थी और अपने इस लुक से उन्होंने लोगो के होश उड़ा दिए। इस के साथ ही बता करे उनकी क्यूट सी बेटी के बारे में तो उन्होंने भी इस पार्टी को एन्जॉय किया और डांस भी किया।

इस पार्टी में वैसे तो बड़े बड़े स्टार्स और एक्ट्रेस थे पर सभी साक्षी को देख कर हैरान हो गए थे वो अपनी इस शादी में किसी  एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही थी वैसे आज से पहले किसी ने भी उनका ये बोल्ड लुक कभी नहीं देखा होगा।

आप को बता दे की इस पार्टी में उनके साथ साथ सलमान खान की बहन अर्पिता भी थी जो की इस पार्टी में ब्लैक और गोल्डन ड्रेस में नजर आई थी इस पार्टी को सभी ने एन्जॉय किया था और इन सभी हसीनाओं ने कैमरे के सामने कई पोज़ दे कर तस्वीरों भी क्लिक करवाई थी।

Back to top button