मनोरंजन

RRR में धड़कन थाम देने वाल स्टंट किए जूनियर NTR, देखिए मेकिंग Video

नई दिल्ली: 

भारतीय सिनेमा के नामचीन सितारों में से एक जूनियर एनटीआर अब जल्द ही एस एस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ के जरिए दर्शकों के समक्ष आने के लिए तैयार हैं. यह फिल्म साल 2021 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इस पैन इंडिया फिल्म की मेकिंग का वीडियो आज रिलीज किया गया है और यह देशभर में तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में हाई-ऑक्टेन स्टंट करने वाले स्टार  के पावरहाउस परफॉर्मेंस की झलकिया देखने को मिलीं. जूनियर एनटीआर द्वारा निभाए जाने वाले किरदार कोमाराम भीम के लिए उन्होंने खुद व्यक्तिगत रूप से शोध भी किया.

जूनियर एनटीआर की कड़ी ट्रेनिंग

भीम एक आदिवासी नेता थे, जो अन्य स्वतंत्रता सेनानियों की तरह प्रसिद्ध नहीं हैं. जूनियर एनटीआर ने इस अनसंग हीरो के बारे में काफी अध्ययन किया है. अपने किरदार, लुक और बॉडी लैंग्वेज को वास्तविक रूप देने के लिए एनटीआर ने लगभग 18 महीनों तक खुद को प्रशिक्षण कार्यक्रम में व्यस्त रखा था. 71 किलो वजन के अभिनेता से उम्मीद की जा रही थी कि वह लगभग 9 किलो मांसपेशियों का भार बढ़ाए

जबरदस्त तलवारबाजी से मचाया धमाल 

इस वीडियो में जूनियर एनटीआर, राजामौली के निर्देशन में अपने फिटनेस कौशल के अनावरण के साथ साथ तलवारबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस मेकिंग वीडियो में वे जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस, खतरनाक स्टंट और चेजिंग सीन करते हुए नजर आए. निर्देशक एस एस राजामौली के साथ जूनियर एनटीआर की यह चौथी फिल्म होगी. इस पैन इंडिया फिल्म में भारतीय सिनेमा के पावरहाउस अभिनेता राम चरन, अजय देवगन और आलिया भट्ट नज़र आयेंगे. आरआरआर को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.
Back to top button