जरा हट के

एटीएम में महिला को लूटने घुसा बदमाश, जब देखा बैंक बैलेंस तो छूट गए पसीने

kbuiig9g

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन कर पाना मुस्खिल सा होता है. ऐसी ही एक घटना आज हम आपको बताने जा रहे. मगर इस घटने में दबंगों की इस हारकर के बाद आप भी हैरानी में आ जायेंगे.   जी हां, ऐसी घटना जहां चोर ही तरस खाकर आपको पैसे लौटा जाए.

मामला चाइना के शहर हेयान की है

जहां एक महिला ATM से अपने पैसे निकाल रही थी, उसी दौरान एक चोर आया और उसने महिला को चाकू दिखाया. चाकू दिखाकर चोर ने महिला से पैसे छीने. डर से महिला ने जितने भी पैसे ATM से निकाले हुए 2500 Yuan (करीब 26 हज़ार भारतीय रुपये) दे दिए. लेकिन चोर नहीं माना, उसने महिला से और पैसे निकालने की जिद की. साथ ही कहा कि वो अपना बैंक बैलेंस दिखाए.

महिला से पैसे छीनता चोर महिला ने चोर की बात मानी और चोर को बैंक में बाकी बचे पैसे दिखाने लगी, लेकिन जैसे ही बैलेंस स्क्रीन पर सामने आया चोर का दिल पिघल गया. चोर ने देखा कि महिला के बैंक अकाउंट में अब एक भी रुपया नहीं बचा है. ये सब देख चोर को महिला पर दया आई और उनसे 1500 Yuan (करीब 16 हज़ार भारतीय रुपये) महिला को बिना कोई नुकसान पहुंचाए वापस दे दिए.  चोर के इस अच्छे व्यवहार के बावजूद उसे पुलिस ने पकड़ लिया. लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इस चोर की काफी तारीफ कर वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

देखे ये विडियो 

https://youtu.be/qux2jebrj2Y

Back to top button