देशराजनीति

लालू के लाल ने दी तलाक की अर्जी, पांच महीने में रिश्ते हुए चकना चूर

tej pratap yadav

नई दिल्ली: आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव बेटे तेज प्रताप यादव ने तलाक के लिए अर्जी दायर की है। बता दें कि तेज प्रताप यादव की ऐश्वर्या राय से इसी वर्ष 12 मई को शादी हुई थी। ऐश्वर्या राय भी राजनीतिक परिवार से आती है। उनके पिता चंद्रिका राय पूर्व मंत्री और आरजेडी के नेता हैं। तेज प्रताप की हाई प्रोफाइल शादी में सभी बड़े नेता शामिल थे जिसमें मुख्य चेहरे के तौर पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार, रामविलास पासवान थे। शादी में शामिल होने के लिए उनके पिता परोल पर बाहर आए थे।

तेज प्रताप यादव अपने विवादित बयान के लिए जाने भी जाते रहे हैं। कुछ समय पहले उन्होंने कहा था कि पार्टी के अंदर उन्हें अहमियत नहीं दी जा रही है। कहीं न कहीं वो अपने आपको उपेक्षित महसूस करते हैं। लेकिन उनके भाई तेजस्वी यादव ने कहा कि किसी तरह का मतभेद नहीं है। ये मीडिया के दिमाग की उपज है। हाल ही में तेजस्वी की बड़ी बहन मीसा ने कहा था कि उनके भाइयों में आपस में नहीं बन रही है। इस बयान के बाद लालू प्रसाद का कुनबा एक बार फिर खबरों में आ गया। लेकिन मीसा ने कहा कि उनके कहने का आशय कुछ और था। अपने इस बयान के जरिए विवाद को समाप्त करने की कोशिश की।

तेज प्रताप यादव के कई रुप सामने देखने को मिलते रहे हैं। मसलन वृंदावन में वो बासुरी बजाते नजर आए तो कभी पटना की सड़कों पर पर साइकिल नहीं संभली और वो साइकिल समेत गिर गए। इससे पहले उनका एक और रूप सामने आया था जिसमें वो कहते हैं कि अब उनका झुकाव आधायात्म की तरफ हो रहा है। उन्हें भगवान शिव के ड्रेस में बिहार की राजधानी पटना में एक शिव मंदिर में पूजा अर्चना करते हुए देखा गया। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने अपनी आध्यत्मिकता के बारे में ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में अपनी उस तस्वीर को भी पोस्ट किया। तेजप्रताप इस तस्वीर में भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में वे साधाना में लीन हैं।

Back to top button