देश

मर्यादा भूल गए RJD प्रमुख अजीत सिंह, पीएम मोदी पर की विवादित टिप्पणी

सभा में गूंजा एक नारा,मोदी हाय-हाय मोदी बाय बाय,

बागपत। बड़ौत नगर के वीर स्मारक इंटर कॉलेज में गठबंधन की एक सभा का आयोजन किया गया जिसमें मुख्यथिति पहुचे रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुजफ्फरनगर से लोकसभा प्रत्याशी चौधरी अजीत सिंह ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि 80 साल का भाईचारा मोदी ने हिन्दू मुस्लिम कराकर खत्म कर दिया था लेकिन इसे कायम रखने के लिए आप सब लोगों को गठबंधन को वोट देकर भारी मतों से जिताने का काम करना होगा ताकि झूठ के पुलिंदा का सफाया किया जा सके।

नफरत की राजनीति करने वालों को सबक सिखाने का काम गठबंधन करेगा आप लोगों को समझ लेना चाहिए कि भाजपा हमेशा नफरत की राजनीति करती आई है जनता से जो चुनावी वादे हुए थे भाजपा के सभी वादे फैल रहे।आप लोगों को हर 5 साल में अपने देश का राजा बदलना होगा इस बार गठबंधन की जीत होगी और देश का राजा भी गठबंधन से ही बनेगा मोदी राज में बिना आरबीआई के नोटबंदी करके मोदी ने जनता को धोखा देने का काम किया है आप लोगों को मिलकर भाजपा को उखाड़ फेंकने का इस मंच से संकल्प लेकर जाना होगा।

देश के प्रधानमंत्री मोदी ने काला धन वापस लाने का वादा जनता से किया था मगर सभी वादे विफल रहें। श्री अजित सिंह ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री दिन में तीन बार कपड़े चेंज करता है और सूट बूट पहन कर निकलता है प्रधानमंत्री ने देश के प्रत्येक व्यक्ति को 15 लाख रुपए खाते में डलवाने का वादा किया था, और देश में अच्छे दिन लाने का वादा किया था,इस मौके पर अजित सिंह ने सभा मे आई जनता से सवाल पूछा कि आप जवाब दे क्या आपके अच्छे दिन आ गए, इस पर जनता ने हाथ हिलाकर जवाब देते हुए कहा कि नहीं, उन्होंने कहा कि जब-जब हमें सरकार में रहने का मौका मिला तो हमने किसानों के लिए कुछ ना कुछ करने का काम किया। जब में कृषि मंत्री बनाया गया तो मैंने पश्चिमी यूपी में 45 गन्ना फैक्टरी लगवाने का काम किया था।

उन्होंने कहा कि पश्चिमी यूपी का किसान अपना दो तिहाई गन्ना कोहलू क्रेशरों पर डालते थे लेकिन आज सारा गन्ना चीनी मिलों पर जाता है।वहीं बसपा के पश्चिमी यूपी प्रभारी समसुदीन ने मोदी की चुटकी लेते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री अपने आप को चौकीदार का नाम देकर युवाओं की बहकाना चाहते हैं मगर रे देश के चौकीदार नहीं अमीरों के चौकीदार हैं गरीबों के नहीं क्योंकि गरीब मजदूर आदमी को चौकीदार रखने की जरूरत नहीं पड़ती चौकीदार तो अमीर लोग ही रखते हैं इसलिए मोदी अमीरों के चौकीदार हैं।

गठबंधन की सभा की अध्यक्षता बसपा के जिलाध्यक्ष जय कुमार जाटव और संचालन गौतम जाटव ने किया।इस मौके पर पूर्व राज्य मंत्री ओमवीर सिंह तोमर,पूर्व विधायक अजय कुमार ,पूर्व विधायक डॉ अजय तोमर, पूर्व विधायक गजेंद्र कुमार मुन्ना ,अश्वनी तोमर, अर्जुन अवॉर्डी पहलवान शोकिन्द्र तोमर, कर्नल ब्रह्मपाल सिंह तोमर, सपा जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी, हाजी शकील शाह, सलीम चौधरी, गोविंद बाबू, इसरार खान उर्फ गुड्डू, सोमपाल राठी चेयरमैन नगर पंचायत टिकरी, चेयरमैन अमीनगर सराय मांगेराम यादव ,विक्रम भाटी, सतीश चौधरी ,रामपाल धामा, मुनेश्वर,बबलू कौशिक, विक्रम भाटी ,इरफान मलिक, मुरारी लाल, महेंद्र कश्यप, रालोद जिलाध्यक्ष सुखबीर सिंह कठिना, चमनलाल ,अनिल टाक, सतेंद्र मौर्य ,शकील अहमद, प्रियव्रत राणा, बसंत तोमर, बावली मोहित, मुखिया जमरूद्दीन अब्बासी के अलावा भारी तादाद में महागठबंधन के लोग उपस्थित रहें।

इनके अलावा नगर के व आसपास के लोगों की भारी भीड़ रहीं।इसके उपरांत चौधरी अजित सिंह का काफिला छपरौली में पहुंचा जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा कहा कि इस बार महागठबंधन की लड़ाई सीधी भाजपा से हो रही है आप लोग सोच समझ कर 11 अप्रैल को होने वाले मतदान में अपनी कीमती वोट देने का काम महागठबंधन को देने का करें। इस मौके पर चौधरी अजीत सिंह ने कहा कि किसान मसीहा के रूप में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को किसान मसीहा कहा जाता है चौधरी साहब ने हमेशा किसान हित में काम किया है और हमेशा किसानों की लड़ाई लड़ी है।

इस मौके पर जनसभा में गठबंधन के लोगों ने मालाएं पहनाकर चौधरी अजित सिंह का भारी तादाद में स्वागत किया। इसके उपरांत चौधरी अजीत सिंह अपने काफिले के साथ रमाला गांव में पहुंचे जहां उन्होंने नुक्कड़ सभा को संबोधित किया।जहा उन्होंने कहा कि आने वाली 11 तारीख में गठबंधन प्रत्याशी जयंत चौधरी को भारी मतों से जिताने का काम जनता करेगी जनता का मन महागठबंधन की तरह उड़ता हुआ दिखाई दे रहा है जिस को शत प्रतिशत वोट में बदलने का काम तीनों पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी के लोगों से जन संपर्क करके करेंगे।

Back to top button