ख़बरमनोरंजन

RJ करीना ने पीरियड्स पर रखी अपनी बात, जानिए क्या बोलीं बेबो

करीना कपूर खान काफी लंबे समय से बॉलीवुड पर राज कर रही हैं। लगभग हर कोई उनकी एक्टिंग और खूबसूरती का फैन है और महिलाएं तो उनकी फिटनेस की इस कदर दिवानी है कि उनकी तरह फिट बॉडी पाने की चाह रखती है। शादी के बाद एक्‍ट्रेसेस का करियर खत्म हो जाता है लेकिन करीना ने इस बात को झूठा साबित किया और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी को काफी सलीके से बैलेंस बनाकर रखा है।

बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस और बेबाक अंदाज को लेकर आए दिन चर्चा में रहने वाली फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर बड़े पर्दें पर बिजलियां गिराने के बाद जल्द ही नए अवतार में नजर आने वाली हैं। जी हां तैमूर के जन्म के बाद करीना ने फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से कमबैक किया था जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। करीना को अभी तक आपने एक्टिंग करते देखा था पर अब उन्हें जल्द ही रेडियो जॉकी के रूप में देखेंगे। करीना रेडियो शो के जरिए आपके दिलों पर राज करने वाली है।

rj kareena kapoor khan inside

रेडियो जॉकी के रूप में नजर आने वाली हैं करीना कपूर खान

तैमूर को जन्‍म देने के बाद एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान फिर एक बार इंटरटेनमेंट इंड्स्‍ट्री में राज करने की तैयारी में हैं। ‘वीरे दी वेडिंग’ से वो अपना कमबैक कर चुकी हैं और फिल्‍मों के अलावा भी कई प्रोजेक्‍ट्स में काम कर रही हैं। मगर अब वह रेडियो जॉकी के रूप में नजर आने वाली हैं। करण जौहर की तर्ज पर ही करीना ने इस रेडियो शो की रिकॉर्डिंग भी शुरू कर दी है।

करीना एक जाने माने रेडियो स्टेशन के साथ एक धमाकेदार शो लेकर आ रही है जिसका नाम होगा व्हॉट वूमेन वांट। बीते कुछ दिन पहले करीना के इस शो के कुछ तस्वीरें सामने आई थी और आज उनके शो का पहला प्रोमो भी रिलीज हो चुका है। सामने आए प्रोमो में करीना बिदांस अंदाज में नजर आ रही है और एक आरजे के तौर पर उनके अंदर गजब का कॉन्फिडेंस नजर आ रहा है।

rj kareena kapoor khan inside

करीना ने की प्री-मैन्स्ट्रुअल स्ट्रेस (पीएमएस) पर बात

इसी शो का एक वीडियो करीना के फैन पेज पर शेयर किया गया है, इसमें वह पीरियड्स के पहले की प्रॉब्लम पर अपनी राय रखती हुई नजर आ रही हैं। करीना जिस रेडियो शो को होस्ट करने वाली हैं उसका नाम है “व्हाट विमेन वांट”। इस वीडियो में करीना प्री-मैन्स्ट्रुअल स्ट्रेस (पीएमएस) के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो करीना की बहन करिश्मा कपूर ने भी अपने पेज पर शेयर किया है। वीडियो के साथ ही करिश्मा ने कैप्शन में लिखा है. ‘बेबो एक शानदार नई भूमिका में, यही सही समय है बताने का कि महिलाएं क्या चाहती हैं’।

Back to top button