क्राइम

सरकारी अस्पताल के डॉक्टर को आया गुस्सा, बेड पर चढ़ मरीज को जीभर पीटा

वायरल वीडियो में मरीज से मारपीट करते नजर आया रेजीडेंट

राजस्थान . शहर के नमी सबसे बड़े एसएमएस अस्पताल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में रेजीडेंट डॉक्टर वार्ड में मरीज के साथ  मारपीट करता साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। हालांकि अस्पताल प्रशासन अभी तक वीडियो की पुष्टि नहीं की है। जबकि सोशल मीडियो पर वायरल हुए VIDEO के साथ बताया जा रहा है कि अस्पताल में डॉक्टर ने पलंग पर चढ़ कर मरीज को मार रहा है. बताते चले ये वायरल वीडियो  कब का है इसकी जानकारी तो अभी नहीं हो सकी है लेकिन मरीज को पलंग पर चढ़कर पीटते हुए डॉक्टर और वहां के हालात बेहद चिंताजनक नजर आ रहे हैं।

मरीज के साथ डॉक्टर की मारपीट का वीडियो वायरल होते ही अस्पताल प्रबंधन से जुड़े अधिकारियों में हलचल मच गई। यह वायरल वीडियो मानवाधिकार आयोग व चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री  रघु शर्मा तक भी पहुंचा, जिन्होंने मामले में जांच के निर्देश दिए है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बेड  पर लेटे हुए मरीज को डॉक्टर बड़ी ही बेरहमी से मार रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले  जब डॉक्टर मरीज की पिटाई कर रहा था, उस वक्त वहा पर मौजूद आस-पास कई लोग तमाशबीन बनकर खड़े रहे। कोई भी मरीज को बचाने नहीं आया उनमें कई मरीज तो कुछ डॉक्टर थे और आस-पास अन्य कई बिस्तरों पर अन्य मरीज लेटे हुए थे।  कुछ समय के बाद पास में ही खड़े एक अन्य डॉक्टर ने वहां जाकर इस घटना को रोकने की कोशिश करता है तब जाकर उस डॉक्टर ने मरीज को मारना बंद किया। इस 31 सेकेंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर आवेश में आकर मरीज की बिस्तर पर चढ़ जाता है और फिर उसे पीटने लगता है। अभी तक ये सामने नहीं आया है कि डॉक्टर मरीज को किस लिए पीट रहा था। इस की जांच की जा रही है।

Back to top button