धर्म

अगर पार्टनर की हथेली में दिखे ये निशान, तो समझ लीजिए वो आपके लिए हैं बेहद शुभ

Women Palmistry- India TV

इस धरती पर मौजूद हर एक व्यक्ति जन्म के साथ ही अपनी हथेली में जीवन, भाग्य हृदय स्वास्थ्य के साथ साथ धन संबंधी रेखाएं भी अपने साथ लेकर आता है। ऐसा कहा जाता है कि अगर आप अपनी हथेली को कभी गौर से देखेंगे तो आपको अपने पूरे जीवन का हाल अपनी हथेलियों में नजर आ जाएगा। अपने हथेलियों को देखकर इस बात को आप पहले ही जान सकते हैं कि आपका किस्मत आपका कितना ज्यादा साथ निभाएगी, इसके साथ ही साथ आपकी आर्थिक स्थिति कैसी रहेगी। आप अपने जीवन में कभी धनवान बनेंगे भी या नहीं। इसके अलावा कई अन्य जानकारियां भी हाथों की हथेलियों को देख कर प्राप्त की जा सकती है। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से बताएंगे कि   महिलाओं और पुरुषों के भविष्य के बारें में। हस्तरेखा में स्त्रियों के हाथों में कुछ खास निशान होते हैष जिन्हें देखकर आसानी से सुख-संपत्ति, धनलाभ आदि के बारें में जान सकते है।

  •  किसी लड़की या फिर स्त्री के हथले में मछली या फिर कमल का निशान बना है तो वह जिस भी परिवार में जाएगी। उस परिवार में उसे मान-सम्मान मिलेगा।
  • जिन लड़कियों के हथेली में ध्वजा और रथ का चिन्ह एकसाथ बना हुआ है। उनका जीवन शादी के बाद रानियों की तरह बीतता है।
  • अगर किसी स्त्री की हथेली में चक्र या फिर शंख का निशान है। उस स्त्री का पति या पिर बेटा अधिकारी बनता है।
  • जिस स्त्री की दाहिनी हथेली में तराजू और बांई हथेली में हाथी या बैल जैसा निशान बन रहा हो उसका जीवनसाथी बड़ा बिजनेसमैन होता है।
  • जिस स्त्री की हथेली के बीच में स्पष्ट त्रिभुज या धनुष जैसा निशान होता है उसको हर तरह का सुख मिलता है और वो भाग्यशाली होती हैं।

Back to top button