गैजेट ज्ञान

Redmi के इस स्मार्टफ़ोन में होंगे तीन रियर कैमरे, जानिए और भी खूबियां 

Image result for Redmi के इस स्मार्टफोन में होंगे तीन रियर कैमरे, जानें और भी खूबियां 

रेडमी समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए नए स्मार्टफोन्स लाता रहता है। इसी कड़ी में रेडमी ने एक बार फिर बजारों की मांग को देखते हुए शानदार स्मार्टफोन लान्च करने वाली है। शाओमी इसी महीने के अंत तक अपना रेडमी के20 प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च कर देगी और अब इस का नया रेंडर्स लीक हुआ है। इस रेंडर्स मे फोन का बैक पैनल दिख रहा है, जिसमें तीन रियर कैमरा का सेटअप है।

भारत में जल्द ही किया जाएगा पेश

बताते चलें कि यह  कंपनी का पहला स्मार्टफोन है, जिसके  बैक पैनल पर तीन रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। कंपनी की तरफ से flagship killer 2.0’ नाम से पेश किया जा रहा और इसका नाम Redmi K20 हो सकता है। साथ ही शाओमी पहले ही जानकारी दे चुका है कि के20 को जल्द ही भारत में पेश किया जाएगा। गौर करने वाली बात यह है कि रेडमी का प्रीमियम हैंडसेट हो सकता है। इस फोन की टक्कर वनप्लस 7, वनप्लस 7 प्रो और अन्य प्रीमियम हैंडसेट के साथ हो सकती है। साथ ही बताते चलें कि लॉन्च से पहले ही इसके कुछ खास फीचर लॉन्च हो चुके हैं।

पोको एफ2 की तरह हो सकता है लॉन्च

शाओमी का रेडमी के20 पोको एफ2 की तरह लॉन्च हो सकता है। साथ ही यह क्वालकॉम की लेटेस्ट चिपसेट Snapdragon 855 पर काम करेगी।

Pop-up selfie camera

वैसे तो भारत में कई फोन निर्माता कंपनियां हैं, जो अपना पॉप-अप सेल्फी वाला फोन लॉन्च कर चुकी हैं। इसी कड़ी में शाओमी भी रेडमी के20 में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दे सकती है।

Back to top button