खेल

RCB vs KKR Playing XI: कोहली की टोली में नहीं होगा बदलाव, कोलकाता से बाहर हो सकते हैं शाकिब अल हसन

RCB vs KKR Playing XI: कोहली की टोली में नहीं होगा बदलाव, कोलकाता से बाहर हो सकते हैं शाकिब
अल हसन : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सीजन का अपना तीसरा मैच खेलेगी. विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी की टीम इस सीजन लगातार दो जीत के साथ सही पटरी पर है. इयोन मोर्गन की केकेआर भी हैदराबाद के खिलाफ अपना पहला मुकाबला जीतने के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी हुआ मुकाबला लगभग-लगभग जीत गई थी लेकिन खराब बल्लेबाजी की वजह से उन्होंने मैच गंवा दिया. ये मुकाबला रविवार को दोपहर 3.30 बजे चेन्नई में खेला जाएगा.

IPL 2021: RCB vs KKR Playing XI – शाकिब अल हसन की जगह इस मैच में सुनील नारायण को मौका दे सकती है केकेआर

कोलकाता नाइट राइडर्स बांग्लादेश के शाकिब अल हसन की जगह पर सुनील नारायण को इस मैच में मौका दे सकती है. हसन पिछले दो मैचों में टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके थे., खास तौर पर बल्ले से.

आईपीएल 2021 के शाकिब के बीते दो मैच
KKR VS SRH- 3 रन और 34/1
KKR VS MI- 9 रन और 23/1

शाकिब अल हसन के आईपीएल रिकॉर्ड
65 मैच- 758 रन और 61 विकेट
इकॉनोमी रेट- 7.45

सुनील नारायण आईपीएल रिकॉर्ड
120 मैच- 127 विकेट और 892 रन
इकॉनोमी रेट- 6.77

सुनील की इकॉनोमी रेट कमाल की है और वे अपनी टीम को टॉप आर्डर में बेहतरीन शुरुआत भी दे सकते हैं. जबकि शाकिब को फिनिश करने के लिए टीम में लिया गया है.

IPL 2021: KKR Playing XI vs RCB

Nitish Rana, Shubman Gill, Rahul Tripathi, Eoin Morgan (c), Andre Russell, Dinesh Karthik (wk), Shakib Al Hasan / Sunil Narine, Pat Cummins, Harbhajan Singh, Prasidh Krishna, Varun Chakravarthy

तो वहीं, आरसीबी अपनी लगातार दो जीत के बाद प्लेइंग 11 में बदलाव नहीं करना चाहेगी. ग्लेन मैक्सवेल खतरनाक फॉर्म में हैं, हर्षल और शाहबाज भी बेहतरीन लय में हैं. कोविड-19 से लड़ने के बाद डैनियस सैम्स वापसी कर चुके हैं लेकिन अबतक प्लेइंग 11 में जगह नहीं बना सके हैं.

IPL 2021: RCB Playing XI vs KKR
Kohli, Padikkal, Shahbaz, Maxwell, AB De Villiers, Washington Sundar, Dan Christian, Jamieson, Chahal, Siraj, Harshal Patel

Back to top button