मनोरंजन

Ray Teaser : 4 कहानियों का बेहतरीन कॉकटेल.. फिल्म देखने को मजबूर कर देगा ये टीजर

नेटफ्लिक्स की ‘रे’ (Ray) का टीजर शुक्रवार को आउट हो चुका है। ‘रे’ सत्यजीत रे (Satyajit Ray) की रचनाओं से प्रेरित एक संकलन है और इसमें 4 छोटी कहानियां दिखाई जाएंगी। इन चार कहानियों में मनोज बाजपेयी, अली फजल, केके मेनन, हर्षवर्धन कपूर और राधिका मदान नजर आएंगे। 25 जून को ‘रे’ का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा।

‘रे’ में प्रेम, वासना, विश्वासघात और सच्चाई की कहानियों को दिखाया जाएगा। ‘रे’ के टीजर में स्टार कास्ट की झलक दिखाई देती है। मेन स्टार्स के अलावा इसमें गजराज राव, अकांक्षा रंजन कपूर, श्वेता बसु प्रसाद, अनिंदिता बोस, श्रुति मेनन, चंदन रॉय सान्याल, बिदिता बाग, दिब्येंदू भट्टााचार्या भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

‘रे’ का पहले एपिसोड ‘हंगामा है क्यों बरपा’ को अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है। इसमें में मुसाफिर अली एक पॉपुलर गजल सिंगर हैं जिनका एक सीक्रेट पास्ट है। उनकी मुलाकात एक रेसलर से होती है जो बाद में स्पोर्ट्स पत्रकार बन जाता है। दोनों ट्रेन की जर्नी में मिलते हैं और पता चलता है कि दोनों पहले मिले हैं। इस एपिसोड में मनोज बाजपेयी और गजराज राव हैं।

दूसरे एपिसोड ‘फॉर्गेट मी नॉट’ को श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। ये एक थ्रिलर स्टोरी है जिसमें अली फजल के साथ श्वेता बसु प्रसाद हैं। तीसरा एपिसोड ‘बहरूपिया’ भी श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। इसमें केके मेनन और बिदिता हैं। इसमें एक शख्स की कहानी बताई है जो मेकअप आर्टिस्ट बनना चाहता है और वह ऐसी जॉब में फस गया है जिसे वह पसंद नहीं करता। उसके रिलेशनशिप में भी दिक्कत आ रही है। चौथे एपिसोड ‘स्पॉटलाइट’ को वसन बाला ने डायरेक्ट किया है। इसमें हर्षवर्धन कपूर लीड रोल में हैं। ये शॉर्ट फिल्म एक टाइपकास्ट ऐक्टर की है जो अपनी इमेज को बदलना चाहता है।

Back to top button