उत्तर प्रदेश

रवि किशन ने संसद में सनी देओल संग ली सेल्फी, जल्दबाजी में कर दी ये गलती

शनिवार को भोजपुरी फिल्मों के सितारे और गोरखपुर लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद रवि किशन पहली बार संसद पहुंचे. बैठने के लिए रवि किशन को पंजाब के गुरदासपुर सीट से चुनाव जीते सनी देओल के बराबर वाली सीट मिली. दो फिल्मी सितारे अगल-बगल थे तो रवि किशन ने सनी देओल के साथ एक सेल्फी निकाल ली और ट्विटर पर तत्काल पोस्ट भी मार दी. बस, यहीं रवि किशन से जल्दबाजी में ऐसी गलती हो गई जिसने उनकी सोशल मीडिया पर खिंचाई करा दी.

तस्वीरे शेयर करते हुए रवि किशन ने लिखा, पार्लियामेंट का पहला दिन साथ में ‘सनी पाजी’ और देश के सबसे बड़े और अद्भुत नेता नरेंद्र जी समाने और उनकी फैनटास्टिक स्पीच, एक सीख हम सब के लिए. अपने इसी ट्वीट में रवि किशन एक गलती कर बैठे जिसे उन्होंने रविवार सुबह सही कर लिया.

दरअसल, र​वि किशन ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए जिस ‘सनी’ को टैग किया, वह सनी देओल नहीं, बल्कि न्यू यॉर्क सिटी की रहने वालीं एक जर्नालिस्ट सनी होस्टिन हैं. लोगों ने रवि किशन की इस गलती पर जब मजे लिए तो उनको भूल का अहसास किया.

इसके बाद बीजेपी सांसद ने रविवार की सुबह गलती सुधारते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने करेक्शन लिखते हुए सनी देओल के सही ट्विटर हैं​डल को टैग किया है.

Back to top button