मायानगरी

माधुरी दीक्षित के साथ करना था रेप सीन, शूटिंग के बहाने ये विलेन सच में करने लगा !

आज हम आपको एक ऐसे किस्से से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे. आज आपको माधुरी दीक्षित से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं. 90 के दशक में आई फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी लेकिन इस फिल्म के शूटिंग के दौरान कुछ ऐसी घटनाए हो गई थी. जिससे की इस फिल्म के विलेन का किरदार निभाने वाले रंजीत और माधुरी दीक्षित के बीच गहरी खाई बन गई.

खबरों की माने तो उस समय शूटिंग के दौरान दोनों के बीच रेप सीन शूट करते वक़्त रंजीत ने सच में माधुरी के साथ जबरदस्ती करना शुरू कर दिया था. इसके बाद माधुरी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था की ये सीन उनकी जिंदगी का सबसे डरावना सीन था और इसकी छाप मेरी पूरी जिंदगी पर पड़ी.

रंजीत उस सामय के फेमस विलेन में शुमार थे और इंडस्ट्री में उनका नाम बहुत बड़ा था. हालाँकि प्रेम प्रतिज्ञा में स्क्रिप्ट के अनुशार रेप सीन की डिमांड थी इसलिए यह सीन शूट करना पड़ा. रेप सीन के वक़्त रंजीत खुद पर काबू नहीं कर सके और सच में जबरदस्ती करने लगे.

जब इस सीन की शूटिंग ख़त्म हुई तो फिल्म के डायरेक्टर ने माधुरी से पूछा की उनको कोई दिक्कत तो नहीं हुई तब माधुरी ने बताया की वह इस सीन से काफी डर गई है. इस फिल्म के बाद दोनों ने एक साथ फिल्मे तो शूट की लेकिन इस तरह की सीन को कभी शूट नहीं किया गया. इस बात का खुलासा रंजीत ने किया था.

Back to top button